logo-image

कंगना रनौत को 'तनु वेड्स मनु 3' से इन वजहों से बाहर निकाला

फिल्म के दोनों भाग में कंगना के बेहतररीन काम को काफी सराहा गया है।

Updated on: 11 Jan 2017, 09:41 AM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर आनंद एल रॉय की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' सीरीज में अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली ​अभिनेत्री कंगना रनौत का फिल्म के तीसरे पार्ट से पत्ता साफ हो चुका है।

खबरों की मानें तो, इस बात से कंगना रनौत के फैंस को खासा निराशा हुई है। फिल्म के दोनों भाग में कंगना के बेहतररीन काम को काफी सराहा गया है।

इस बात से सभी शॉक हो गए हैं। पिछली दोनों सीरीज की जान रही कंगना रनौत इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं होंगी। इसके साथ ही ये भी बातें सामने आ रही हैं कि इस फिल्‍म कंगना रनौत को निकाल दिया गया है और उनकी जगह नयी एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है। 

वहीं खबरें भी हैं कि पिछली दोनों सीरीज की कहानी लिख चुके हिमांशु शर्मा इस फिल्‍म का निर्देशन करेंगे। आनंद एल रॉय इस बार इससे दूर रहेंगे। फिल्‍म की कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि हिमांशु की सलाह पर ही कंगना को थर्ड पार्ट से हटाया गया है।

आपको बता दें कि 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' की शूटिंग के दौरान कंगना के रवैये से फिल्‍म की यूनिट को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। फिल्म के मुख्य किरदार रहे आर माधवन ने भी कंगना के इस व्यवहार के लिए आपत्ति जताई थी।

मार्च 2017 तक इस फिल्‍म को लेकर कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट की जा सकती है।

ये भी पढ़ें, शाहिद-कंगना की फिल्म 'रंगून' का ट्रेलर 6 जनवरी को होगा रिलीज