logo-image

Kangana Ranaut Post: ऐश्वर्या राय बच्चन के हुस्न पर कायल हुईं कंगना, इंस्टाग्राम पर की जमकर तारीफ 

Kangana Ranaut Post For Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने बेहद खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए एक प्यारी और प्यार भरी पोस्ट शेयर की है.

Updated on: 14 Feb 2024, 07:09 AM

New Delhi:

Kangana Ranaut Post For Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक हैं. दिवा को 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया और तीन साल बाद उन्होंने शोबिज में एंटर किया. ऐश्वर्या ने एक ही साल में फिल्म 'और प्यार हो गया' और 'इरुवर' फिल्मों से बॉलीवुड और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की. अपने एक्टिंग करियर के दौरान, ऐश्वर्या ने अपने फैंस को 50 से ज्यादा फिल्में की हैं, और उनके अद्भुत एक्टिंग टैलेंट के बारे में कोई सवाल नहीं हो सकता है. चाहे इंडस्ट्री का कोई इनसाइडर हो या आउटसाइडर, कोई भी ऐश्वर्या की खूबसूरती और ग्रेस की तारीफ करने से पीछे नहीं हटता.

कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय बच्चन की सराहना करते हुए पोस्ट किया
कंगना रनौत किसी भी बात को गलत कहने का मौका कभी नहीं छोड़ती हैं और वह अपनी बात कहने में विश्वास नहीं रखती हैं. कंगना अक्सर इंडस्ट्री में चल रही सभी गतिविधियों के बारे में अपनी बेबाक राय शेयर करती रहती हैं और कई एक्टर्स और एक्ट्रेसस के साथ उनका झगड़ा भी होता रहता है. लेकिन वह अक्सर ऐश्वर्या राय की तारीफ करती रहती हैं. हाल ही में, बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने ऐश्वर्या के लिए एक Apreciation पोस्ट की. उन्होंने ऐश्वर्या की एक प्यारी क्लिप पोस्ट की, जो उनकी कई फिल्मों की कई क्लिपों का एडिट था. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने ऐश्वर्या की खूबसूरती की तारीफ की और लिखा, ""ऐश की दिव्य सुंदरता के लिए Apreciation स्टोरी."

ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए कंगना रनौत के पोस्ट पर नेटिजन्स के रिएक्शन
ऐश्वर्या के लिए कंगना रनौत के प्यारे पोस्ट का एक स्क्रीनग्रैब रेडिट पर शेयर किया गया, जिसमें नेटिजन्स ने उसी पर चर्चा शुरू कर दी. जबकि कुछ यूजर को हैरानी हुई क्या कंगना अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म, इमरजेंसी के कारण अचानक बदल गई हैं, दूसरों ने कहा कि क्वीन एक्ट्रेस ने हमेशा ऐश्वर्या के बारे में बहुत कुछ बोला है. कुछ अन्य लोगों ने यह भी बताया कि कैसे कंगना ने पहले विक्रांत मेसी को 'कॉकरोच' कहा था, लेकिन 12वीं फेल की रिलीज के बाद उन्होंने अभिनेता की जमकर तारीफ की, जिससे पता चलता है कि वह कितनी बदल गई हैं. नीचे देखें फैंस के कमेंट्स.