News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Kangana Ranaut का पेस्ट्री कांड पड़ गया उन्हीं पर भारी, लोगों ने क्लास लगाई करारी

Kangana Ranaut बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो कुछ करें या न करें पर चर्चाओं में उनका आना तय है. अब हाल ही की बात ले लीजिए, कंगना का एक विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पेस्ट्री खाते नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 08 Jan 2022, 12:37:08 PM
article

Kangana Ranaut का पेस्ट्री कांड पड़ गया उन्हीं पर भारी (Photo Credit: Instagram@ViralBhiyani)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'पंगा गर्ल' अभिनेत्री Kangana Ranaut हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वह राजनीति से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं और इसी वजह से वह अक्सर विवादों में भी आ जाती हैं. इतना नहीं, कंगना रणौत की तस्वीरें व वीडियोज भी खूब वायरल होती हैं, जिस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. कंगना रणौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इसी बीच उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके चलते अब लोग उनकी खूब किरकिरी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: निया शर्मा पर फिदा हुए क्यूट – क्यूट पपी, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रणौत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रणौत सामने रखी ट्रे से एक पेस्ट्री उठाती हैं और उसे खाने की एक्टिंग करती हैं. इस दौरान वह चेहरे को काफी फनी बना लेती हैं लेकिन कंगना पेस्ट्री खाती नहीं हैं. वह ये मस्ती करने के बाद पेस्ट्री को फिर से ट्रे में रख देती हैं. कंगना के इस वीडियो के इंटरनेट पर आते ही अब लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लेना शुरू कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कंगना रणौत का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस दौरान हर कोई कंगना रणौत को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहा है. एक यूजर ने लिखा है, 'प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी. अब कोई और इसे खाएगा.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये कोरोना के जंतू वाला केक... इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते वायरल भैया.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रणौत आखिरी बार फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में नजर आई थीं. इस फिल्म में कंगना ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया था. वहीं, अब वह 'धाकड़' (Dhakad), 'तेजस' (Tejas) और 'सीता' (Sita) में नजर आएंगी.

First Published : 08 Jan 2022, 12:37:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.