logo-image

VIDEO: काशी में कंगना रनौत ने गंगा में लगाई डुबकी, फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर किया लॉन्च

इस साल कंगना की एक फिल्म रंगून रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में थे।

Updated on: 05 May 2017, 12:14 AM

वाराणसी:

बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत अचानक गुरुवार को शिवनगरी काशी पहुंचीं। कंगना ने दशाश्वमेध घाट पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। साथ ही गंगा में डुबकी भी लगाई।

जानकारी के मुताबिक, कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर लॉन्च किया। एक्ट्रेस के साथ गीतकार प्रसून जोशी और शंकर एहसान लॉय भी मौजूद थे। उन्होंने दशाश्वमेध घाट पर 20 फीट ऊंचा पोस्टर लॉन्च किया। इसके बाद सभी गंगा आरती में भी शामिल हुए।

हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कंगना ने गंगा आरती में भाग लेने के लिए वैसा ही कॉस्ट्यूम पहना, जैसा वहां के पुजारियों ने पहना हुआ था।

इस साल कंगना की एक फिल्म 'रंगून' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों का प्यार नहीं मिला।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

काशी में कंगना
काशी में कंगना

इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी को इसलिए चुना गया है क्योंकि रानी लक्ष्मीबाई का जन्म काशी में ही साल 1828 में भदैनी क्षेत्र में हुआ था। कंगना की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कंगना ने गंगा आरती में लिया हिस्सा
कंगना ने गंगा आरती में लिया हिस्सा

इसके अलावा कंगना अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल में उन्होंने सोनू निगम के अजान विवाद पर बयान दिया था। कंगना ने कहा था, 'मंदिर-मस्जिद में होने वाली गतिविधियां मुझे पसंद है।'