News Nation Logo

BREAKING

कंगना ने थलाइवी का टीजर किया ट्वीट, निभा रही हैं जयललिता का किरदार

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है. अभिनेत्री अभिनेत्रीओ कंगना रनौत ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर 'थलाइवी' का टीजर शेयर किया है. यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Avinash Prabhakar | Updated on: 24 Feb 2021, 08:01:14 PM
kangna

अभिनेत्री कंगना रनौत (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है. अभिनेत्री अभिनेत्रीओ कंगना रनौत ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर 'थलाइवी' का टीजर शेयर किया है. यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म 'थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक है.  दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के 73वीं जयंती पर ही उनकी बायॉपिक फिल्म की टीजर भी जारी किया गया है. बता दें कि लेजंड जयललिता की यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने जा रही है. 

वैसे बता दें कि इस टीजर में केवल डायलॉग है, जिसमें फिल्म की कोई झलक नहीं है. इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे, जो कि फिल्म में एमजीआर का रोल प्ले करेंगे. कंगना लंबे वक्त से इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही थीं.  जयललिता के किरदार के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई। इसके अलावा जयललिता के लुक में ढलने के लिए कंगना ने घंटों तक प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया.

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. निर्माताओं ने यह घोषणा बुधवार को अभिनेत्री से नेता बनीं जे. जयललिता की 73 वीं जयंती के मौके पर की. फिल्म में उनके जीवन को दर्शाया गया है. खबर को ट्वीट करते हुए, कंगना रनौत ने लिखा, "जया अम्मा को, उनकी जयंती पर 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में लीजेंड की कहानी का गवाह बनिए, हैशटेग थलाईवी"

त्रिभाषी फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म में एक अभिनेत्री के रूप में फिल्मों की दुनिया में उनके उदय से लेकर एक शक्तिशाली राजनीतिज्ञ बनने तक के सफर को दिखाया गया है. कंगना ने पहले दिन में, ट्विटर पर पोस्ट किया था, "हैशटेग थलाइवी की 73 वीं जयंती पर, आज शाम 6:35 बजे एक महत्वपूर्ण घोषणा करने के लिए तैयार रहें." इस भूमिका के लिए, कंगना को कथित रूप से 20 किलो वेट गेन करना पड़ा और बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2021, 06:55:14 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.