logo-image

कंगना ने ऋतिक रोशन को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- कब तक रोएगा...

ये मामला 2016 का है, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 4 साल पहले एक एफआईआर दर्ज करवाई थी. जो कि अब साइबर सेल से क्राइम ब्रांच क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में ट्रांसफर कर दी गई है

Updated on: 15 Dec 2020, 11:59 AM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut vs Hrithik Roshan : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. दरअसल, ये मामला 2016 का है, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 4 साल पहले एक एफआईआर दर्ज करवाई थी. जो कि अब साइबर सेल से क्राइम ब्रांच क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में ट्रांसफर कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस वीजे चित्रा के पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

 

इस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट में लिखा, 'उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई. हमारे ब्रेकअप और उसके तलाक के कितने साल हो चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है. किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है. बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है. ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए. कंगना ने इस ट्वीट में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को टैग भी किया है. 

यह भी पढ़ें: Video: सुष्मिता सेन की बेटी अलीसा ने रोहमन शॉल के साथ खेला कॉन्सेंट्रेशन गेम

बता दें कि मुंबई अपराध शाखा के एक अधिकारी ने सोमवार को यह बताया कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 4 साल पुरानी एफआईआर अब अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित कर दी गई है. ऋतिक ने 2016 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें कहा था कि एक व्यक्ति उनके नाम पर एक ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनोत से कथित तौर पर बात करता है. अधिकारी ने बताया कि रोशन के वकील ने इस मामले में लंबित जांच को लेकर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मुलाकात की थी.