logo-image

Poonam Pandey Death : कंगना रनौत से लेकर मुनव्वर फारूकी तक ने जताया पूनम पांडे के निधन पर दुख , देखें

Poonam Pandey Death : पूनम पांडे की 1 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई, ऐसा उनके मैनेजर का कहना है. कंगना रनौत और डेज़ी शाह समेत कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता को अंतिम श्रद्धांजलि दी.

Updated on: 02 Feb 2024, 05:50 PM

नई दिल्ली:

1 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत हो गई, इस बात की जानकारी उनके मैनेजर ने एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके दी है. जिसके बाद कंगना रनौत और डेज़ी शाह समेत कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता को अंतिम श्रद्धांजलि दी है. उनके प्रबंधक द्वारा उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक बयान के अनुसार, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे की 1 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई. उनके निधन पर कंगना रनौत, मुनव्वर फारुकी, डेजी शाह और पूजा भट्ट समेत कई सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है.

कंगना रनौत और मुनव्वर ने इंस्टाग्राम पर दी श्रद्धांजलि  

पूनम पांडे की मैनेजर पारुल चावला ने मीडिया को उनकी मौत खबर के बारे में बताते हुए कहा कि कुछ समय पहले से उन्हें सर्वाइकल कैंसर था. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने लिखा, "यह बहुत दुखद है, एक यंग लेडी को कैंसर के कारण खोना एक आपदा है. ओम शांति. पूनम 'लॉक अप' की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं, जिसे कंगना ने होस्ट किया था. 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी, जो 'लॉक अप' में पूनम पांडे के सह-प्रतियोगी थे, ने एक्स पर एक्ट्रेस की मौत पर शोक जताया. उन्होंने लिखा, चौंकाने वाले इस खबर पर यकीन नहीं कर सकता. पूनम एक अच्छी इंसान थीं. 

डेज़ी शाह ने भी पूनम पांडे को अंतिम सम्मान दिया

एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने भी सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को अंतिम सम्मान दिया. पूनम पांडे के निधन की खबर से स्तब्ध और दुखी हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके प्रियजनों को शक्ति मिले. बहुत जल्दी चले गए. पूजा भट्ट ने एक्स पर पांडे की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और लिखा, पूनम पांडे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, मैं उनसे कभी नहीं मिली थी, लेकिन जब जीवन किसी इतने युवा व्यक्ति का दावा करता है तो यह हमेशा विनाशकारी होता है.

मेरी प्रार्थनाएं और उनके परिवार, दोस्तों और उन सभी लोगों के प्रति गहरी संवेदनाएं, जिनकी जिंदगी में वह शामिल हैं.  उनके पीआर ने अभी तक आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. उनकी आत्मा को शांति मिले.