logo-image

कंगना ने कोरोना को दी मात, कहा- बता दिया कैसे हराया तो लोग नाराज हो जाएंगे

कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है. उन्होंने यह जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. कंगना ने यह भी लिखा कि इस बीमारी को उन्होंने कैसे हराया, इसके बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हैं लेकिन नहीं बताएंगी. 

Updated on: 18 May 2021, 03:29 PM

highlights

  • कोरोना को मात देकर स्वस्थ्य हुई कंगना रनौत
  • सोशल मीडिया पर दी ठीक होने की जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. कंगना हाल ही में कोरोना वायरस (Kangana Ranaut got corona positive) की चपेट में आ गई थीं. लेकिन अब उन्होंने इस वायरस को मात दे दिया है. कंगना ने कोरोना को हराने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है. कंगना रनौत का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है. उन्होंने यह जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. कंगना ने यह भी लिखा कि इस बीमारी को उन्होंने कैसे हराया, इसके बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हैं लेकिन नहीं बताएंगी. 

ये भी पढ़ें- फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख को रिलीज होगी मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2'

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि 'हैलो आज मेरी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आ गई. मैंने कैसे इस वायरस से जंग लड़ी इसके बारे में मैं बहुत कुछ बताना चाहती हूं, लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब को नाराज नहीं करने को कहा गया है.' आगे कंगना ने लिखा कि 'हां, बाहर ऐसे कई लोग हैं जो ऑफेंड हो जाते हैं अगर आप वायरस का अपमान करते हो. खैर, आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया.' 

बता दें कि कंगना ने 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. उन्होंने कोविड पॉजिटिव होने का पोस्ट किया था जिसे बाद में इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया था. 8 मई को अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि 'मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी. हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं. मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है.'  

ये भी पढ़ें- 'शेरनी' बन शिकार करने को तैयार हैं विद्या बालन, ऐसी है फिल्म की कहानी

उन्होंने आगे लिखा था कि 'मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी. अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा. आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें.' इंस्टाग्राम ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. जिसके बाद कंगना काफी नाराज हुई थी. उन्होंने कहा था कि शायद यहां भी वो टिक नहीं पाएंगी. इंस्टाग्राम से पहले ट्विटर ने उनके अकाउंट को बंद कर दिया था, क्योंकि कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.