logo-image

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम पर कंगना रनौत का तंज कहा- जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर तंज कसा है.

Updated on: 30 Jun 2022, 02:39 PM

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र में काफी समय से राजनीति उथल- पुथल चल रही थी. अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के इस्तीफे के बाद से उनकी खिलाफत करने वाली पार्टी और लोग उनपर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ उनकी तरफदारी भी कर रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूर्व सीएम पर तंज कसा है. एक्ट्रेस ने एक वीडियो (Kangana Ranaut Video) के जरिए उद्धव पर कमेंट किया है. ये वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वीडियो ने आने के बाद सनसनी मचा दी है. 

यह भी जानिए - प्रेग्नेंट आलिया भट्ट लंदन में रणवीर सिंह संग कर रहीं इंजॉय, फंकी लुक में Photo वायरल

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा - 1975 के बाद से यह समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है. 1975 में लोक नेता जेपी नारायण की ललकार से सिंहासन छोडो कि जनता आती है और सिंहासन गिर गए थे. 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, तो उसका घमंड टूटना निश्चित है. दूसरी ओर हनुमान जी को शिव जी का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें तो शिव भी नहीं बचा सकते. 

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जब पाप बढ़ जाता है तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है. जिस पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. उनके वीडियो के जरिए कुछ लोग एक्ट्रेस के समर्थ में है तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं.