logo-image

कंगना रनौत ने आमिर खान को किया टारगेट, Tweet कर कही ये बात

इस ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी तुलना स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों से करते हुए कहा है कि इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में

Updated on: 23 Oct 2020, 12:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भाई की शादी होते ही बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी तुलना स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों से करते हुए कहा है कि इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में. हालांकि कंगना के इस ट्वीट पर अब तक आमिर खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'दुर्गावती' में भूमि पेडनेकर हैं सोलो स्टार, कहा- बहुत सारी जिम्मेदारी है

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जैसा रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है. इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में..' इस ट्वीट के साथ आमिर खान को टैग किया गया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : एक्टर नहीं ये बनना चाहते थे प्रभास, जानें अनसुनी बातें

बता दें कि सुशांत केस में मुखर रूप से सामने आईं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बीते दिनों काफी कुछ झेलना पड़ा है. कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस बीएमसी ने तोड़ दिया वहीं अब कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है जिसमें कहा गया था कि कंगना और उनकी बहन सोशल मीडिया के जरिए धार्मिक भावनाएं भड़काकर सांप्रदायिकता फैलाई है. इससे पहले बांद्रा मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के आदेश पर उनके खिलाफ एक और मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने अगले सप्ताह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन को पूछताछ के लिए तलब किया.