logo-image

Kangana Ranaut ने फिल्म Brahmastra टीम को बनाया निशाना, कही दिल दहलाने वाली बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'ब्रह्मास्त्र' टीम पर तंज कसा है. नेगेटिव स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने काफी कुछ लिखा है.

Updated on: 10 Sep 2022, 08:46 AM

:

अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बिते दिन रिलीज हो चुकी है. फिलहाल की ओपनिंग भी अच्छी रही है. लेकिन फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं फिल्म के रिलीज होते ही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को निशाना बनाया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करके 'ब्रह्मास्त्र' टीम पर तंज कसा है. एक्ट्रेस की पोस्ट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. उनके फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर दिल खोलकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. ये पहली दफा नहीं है, जब उन्होंने ऐसे किसी स्टार को निशाना बनाया है. 

आपको बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) ने एक नेगेटिव रिव्यू का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ऐसा तब होता है, जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं. बोलते हैं, करण जौहर हर शो में लोगों को आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने के लिए मजबूर करते हैं, धीरे-धीरे वो इस झूठ पर विश्वास करने लगे. 600 करोड़ का बजट एक ऐसे निर्देशक को दिया, जिसने अपने जीवन में कभी भी एक अच्छी फिल्म नहीं बनाई. भारत में फॉक्स स्टूडियो को फिल्म करनी पड़ी. इन जोकरो के कारण और कितने स्टूडियो बंद होंगे.

यह भी जानिए -  Vivek Agnihotri ने बॉलीवुड को बताया फर्जीवाड़ा

कंगना (Kangana Ranaut) ने ऐसे कई स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए लिखा- अब उनक गुटबाजी उन्हीं को काट रही है, बेबी पीआर से शादी, मीडिया को नियंत्रित किया, केआरके जेल में, रिव्यू खरीदे टिकट खरीदे,. वे सब कुछ बईमानी से कर सकते हैं लेकिन बना नहीं सकते तो सिर्फ एक अच्छी ईमानदार फिल्म. एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- 'जो कोई आयन मुखर्जी को जीनियस कहे उसे जेल में डाल देना चाहिए,  इस फिल्म को बनाने के लिए उन्हें 12 साल लगे, उन्होंने इस फिल्म के लिए 400 से ज्यादा दिनों तक शूट किया.600 करोड़ जलकर राख हो गए. इसके साथ ही कंगना ने लंबी चौड़ी पोस्ट साझा की है.