logo-image

कंगना रानौत ने जीता दिल, बताया राष्ट्रवाद के सही मायने

कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि देश में अमीर लोग औ ज्यादा अमीर होते जा रहे हैं

Updated on: 03 Mar 2019, 10:26 AM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाकी के लिए फेमस कंगना रानौत अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रिलीज हुई. इस फिल्म में उन्होंने झांसी की रानी का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं कंगना ने नेशनलिज्म शब्द के मायने बताए. कंगना ने कहा- नेशनलिज्म को लोग गलत तरीके से समझते हैं. इसका मतलब है यूथ यानी युवाओं को सही दिशा पर ले जाना. उन्हें पहले से बेहतर बनाना.

कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि देश में अमीर लोग औ ज्यादा अमीर होते जा रहे हैं और गरीब पहले से ज्यादा गरीब हो रहा है. इन सबके अलावा कंगना ने कहा कि उन्हें फिल्म इडंस्ट्री से किसी का सपोर्ट नहीं चाहिए. मैं पहले भी कहा था कि मैं खान एक्टर्स के साथ कभी काम नहीं करुंगी. मैं आज जो कुछ भी हूं अपनी मेहनत के बल पर हूं. मैंने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर नए डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर संग काम किया है.

कंगना ने अपनी लवलाइफ पर भी बात की. उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी लाइफ में कोई है और इशारा किया कि वो शादी के बंधन में बंध सकती है. हालांकि कंगना ने दिन और समय बताने से इनकार किया.