News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत ने डाला वोट, सोनिया गांधी पर हमला बोलते हुए कहा- अब इटेलियन शासकों से आजाद

अभिनेत्री 'इटालियन' शब्द का इस्तेमाल सोनिया गांधी के लिए किया, जिनकी जड़ें इटली से जुड़ी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 30 Apr 2019, 08:57:36 AM

नई दिल्ली:

भाजपा (BJP) समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को कहा कि भारत अब सही अर्थो में आजाद हो रहा है, क्योंकि पहले हम इटालियन सरकार के गुलाम थे. यह स्पष्ट तौर पर कांग्रेस पर हमला था.

कंगना ने मतदान के महत्व पर कहा, "यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है. यह दिन पांच साल में एक बार आता है. कृपया इसका उपयोग करें. मुझे लगता है कि आज भारत सही अर्थ में आजाद हो रहा है, क्योंकि इसके पहले हम मुगलों, ब्रिटिशों और इटलियन सरकारों के नौकर थे. कृपया अपने स्वराज का उपयोग करें और वोट दें."

View this post on Instagram

#KanganaRanaut exercises her right to vote! #VoteKarMumbai #MumbaiKarVoteKar #Phase4 #indianelections2019 #electionday #GoOutAndVote

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अभिनेत्री 'इटालियन' शब्द का इस्तेमाल सोनिया गांधी के लिए किया, जिनकी जड़ें इटली से जुड़ी हैं. उन्होंने कांग्रेस का लगभग दो दशकों तक नेतृत्व किया. लोगों से बड़ी संख्या में भारत के लिए मतदान का आग्रह करते हुए कंगना ने कहा, "कांग्रेस शासन के दौरान देश की जो हालत थी, उससे बुरी हालत कोई नहीं हो सकती."

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कंगना तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल निभाने वाली हैं. कंगना इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रही हैं. वह इतनी फीस दोनों भाषाओं में फिल्म करने का चार्ज कर रही हैं. प्रोड्यूसर कंगना के साथ कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर चुकी हैं.

बायोपिक के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा-जयललिता जी की कहानी इस सदी की सबसे सफल कहानियों में से एक है. वह एक सुपरस्टार थी और एक प्रतिष्ठित राजनीतिज्ञ बनीं. मैं इस बड़ी फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं.

आपको बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं. विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. सिंह विबरी एंड करमा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के तले फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published : 30 Apr 2019, 08:39:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो