logo-image
लोकसभा चुनाव

कौन है कुलविंदर कौर? जिसने कंगना के साथ की बदसलूकी, बोलीं- 'मेरी मां...'

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के आरोप में CISF कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं वो CISF जवान, जिसने कंगना के साथ ऐसी हरकत की.

Updated on: 07 Jun 2024, 06:43 AM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Slapped By CISF Kulwinder Kaur: मंडी से 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत संसद की ओर बढ़ रही थीं. लेकिन जब वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी तो उन्हें  CISF महिलाकर्मी ने थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद महिला कर्मी को तुरंत हिरासत में लिया गया और फिर पूछताछ के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. CISF ने उनके खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली है. तो चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं वो CISF जवान, जिसने कंगना के साथ ऐसी हरकत की. 

15 सालों से CISF में थी कार्यरत

CISF कर्मी  कुलविंद कौर पर कंगना को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. कुलविंदर 35 साल की हैं और पिछले 15 सालों से  CISF में कार्यरत हैं. कुलविंदर मोहाली की रहने वाली हैं और उनके पति भी CISF कर्मी है. कुलविंदर के 2 बच्चे हैं. कुलविंदर का परिवार सुल्तानपुर लोधी का निवासी है, उनके भाई किसान मजूदर संघर्ष कमेटी के संगठन सचिव है. बता दें, कुलविंद कौर पिछले दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर इंटरनल सिक्योरिटी में तैनात थी. इस बीच CISF कर्मी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन के दौरान कंगना के बयान को लेकर नाराजगी जताई. 

महिला कॉन्स्टेबल का वीडियो वायरल 

कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो कहती नजर आ रही हैं, ' कंगना ने बयान दिया था कि किसान आंदोलन के समय महिलाएं 100-100 रुपए में बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां भी किसान आंदोलन में जाती थीं.' किलविंदर ने ये भी कहा कि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर गलत बयान दिया था. जिस कारण उन्होंने कंगना के साथ बदसलूकी की है.

कंगना ने वीडियो शेयर कर क्या कहा?

वीडियो में भाजपा नेता कंगना रनौत ने कहा, 'मुझे बहुत सारे फोन आ रहे हैं, मीडिया से भी और मेरे शुभचिंतकों से भी. सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई. जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में बैठी महिला, एक सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी, मेरे चेहरे पर आई और मुझे गाली देने लगी. जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है. मैं सुरक्षित हूं लेकिन मुझे पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद की चिंता का विषय है.'