logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut के सांसद बनते ही इन सितारों के बदले सुर, 'थप्पड़ कांड' पर किया सपोर्ट

थप्पड़ कांड के बाद से कंगना रनौत को उन सितारों से भी सपोर्ट मिल रहा है, जिनसे उनकी कॉन्ट्रोवर्सी हुई है, या यू कहें कि एक्ट्रेस का  36 का आंकड़ा रहा है.

Updated on: 13 Jun 2024, 02:12 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Slap Case: कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को  मुंबई एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी के बीच स्पॉट किया गया. दरअसल, उन्हें CISF की एक गार्ड ने थप्पड़ मारा था जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी और बढ़ा दी गई है. थप्पड़ कांड के बाद से कंगना को उनके फैंस का ही नहीं बल्कि  बॉलीवुड के कई सितारों  से भी सपोर्ट भी मिल रहा है. वहीं इन सितारों में वो भी शामिल हैं, जिनसे कंगना की कॉन्ट्रोवर्सी हुई है, या यू कहें कि एक्ट्रेस का  36 का आंकड़ा रहा है. तो चलिए जानते हैं किन-किन सेलेब्ल से कंगना को सपोर्ट मिला है ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण जौहर क्या बोले?

 इस में सबसे पहला नाम करण जौहर (Karan Johar) का आता है. कंगना कई बार करण जौहर को लेकर इंटव्यू दे चुकी हैं और उन्हें मूवी माफिया कहती आई है. वहीं, हाल ही में क इवेंट के दौरान कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर करण ने कहा कि 'मैं किसी भी मौखिक या शारीरिक हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं.' बता दें करण  अपने प्रोडक्शन की नई फिल्म 'किल' के इवेंट के दौरान इस मामले में राय रखते नजर आए.

ऋतिक रोशन ने पोस्ट किया लाइक

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और कंगना के अफेयर की खबरों के बारे में कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने ऋतिक पर धोखा देने से लेकर कई इलज़ाम लगाई थे. वहीं कंगना रनौत के थप्पड़ कांड की निंदा करते हुए एक जर्नलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि 'किसी की राय पर सहमति के लिए हिंसा का रास्ता नहीं चुना जा सकता' इस पोस्ट को ऋतिक रोशन ने लाइक किया था. ऋतिक  के अलावा इसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी लाइक किया था. 

मुझे कंगना से कोई लगाव नहीं- शबाना

कंगना के सपोर्ट में दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी (Shabana Azmi) भी शामिल हैं, जिनका कंगना के साथ झगड़ा कुछ साल पहले का है. शबाना ने लिखा- 'मुझे कंगना से कोई लगाव नहीं है, लेकिन उनके साथ हुई हिंसा का जश्न मनाना अच्छा नहीं लगता.' दरअसल, कंगना ने पद्मावत मामले में शबाना का साथ नहीं दिया था. वहीं, शबाना के पति जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने दिवगंत एक्टर सुशांत के मामले में उनका नाम घसीटा था. 

बहुत बुरा हुआ है- शेखर सुमन

शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने भी एक इवेंट में  कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर कहा- 'नहीं...नहीं ये गलत है, किसी के साथ हो वो खैर अभी माननीय सांसद हैं मंडी से, तो जो हुआ बहुत बहुत बुरा हुआ है.' वहीं उनके बेटे अध्ययन सुमन ने कहा- 'इसपर कुछ कहना...सब कह चुके हैं. बस यही कहूंगा कि अगर मन में कुछ भी है तो उसे पर्सनली लेना चाहिए इस तरह पब्लिकली नहीं लेना चाहिए.'

ये भी पढ़ें- तमाम झगड़ों के बाद कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं शबाना आजमी, बोलीं- मेरा उनसे कोई लगाव नहीं..