logo-image

कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' का टीजर वीडियो रिलीज

आपको बता दें हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म 'सिमरन' में कंगना स्क्रिप्ट राइटर बनी हैं।

Updated on: 15 May 2017, 07:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'सिमरन' के मोशन पोस्टर के बाद आज टीजर भी रिलीज हो गया है। हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म के टीजर को अब तक 1 लाख अधिक लोग देख चुके हैं। इसमें कंगना काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं इसके मोशन पोस्टर में कंगना रनौत बैक से नजर आ रही हैं। इसमें वह एक लॉन्ग कोट पहने और कैप लगाए नजर आ रही हैं। 8 सेकेंड के इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 54 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह ने किया है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत बोलीं- प्रभास और मैं शूटिंग के समय बहुत लड़ाई करते थे

इस फिल्म में एक खास बात और भी है। आप सोच रहे होगा ऐसा क्या है। आपको बता दें हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म 'सिमरन' में कंगना स्क्रिप्ट राइटर बनी हैं।

यह फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी। कंगना ने इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लिखी है और हंसल ने इसके लिए उनकी काफी सराहना की है।

इसे भी पढ़ें:'बाहुबली 2' में प्रभास के बचपन का किरदार निभाने वाला कोई लड़का नहीं, बल्कि ये बच्ची है, देखें तस्वीरें

ख्बरों की मानें तो मेहता ने एक टैब्लॉयड को बताया कि कंगना एक अतुलनीय टैलेंट हैं और मैं बहुत खुश हूं और उनके सहयोग ने हमें सिमरन को एक फन फैमिली बनाने में मदद की।

प्रोड्यूसर भूषण कुमार और शैलेश सिंह की फिल्म 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होगी।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें