logo-image

पति को लेकर Poonam Pandey का हिला देने वाला बयान, कहा- कमरे में ऐसे करता था टॉर्चर

बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) फिलहाल कंगना रनौत के शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में एंट्री करने की वजह से चर्चा में आ गई हैं. जहां उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 02 Mar 2022, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में एंट्री करने की वजह से लोगों के बीच चर्चा में आ गई हैं. जहां उन्होंने हाल ही में अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

कंगना (Kangana Ranaut) के लेटेस्ट शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. जिसमें पूनम पांडे अपने को-कंटेस्टेंट्स करणवीर बोहरा (KaranVeer Bohra) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से बात करते हुए चौंकाने वाला खुलासा करती दिखाई दी. जहां उन्होंने बताया कि एक मोड़ पर आकर उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) ने इतना कुछ कर दिया था कि वो उन्हें नापसंद करने लगी थी, लेकिन अब भी नफरत नहीं करती थी. वो बताती हैं कि जब उनकी शादी हुई और वो सैम के बड़े घर में पहुंची. जो कहने को तो चार मंजिला था, लेकिन सैम उन्हें जबरदस्ती उनके साथ एक ही कमरे में रखते थे. इतना ही नहीं, वो घर में रखे फोन का इस्तेमाल भी नहीं करने देते थे. एक्ट्रेस ने बताया कि वो इन तरीकों से उन्हें टॉर्चर किया करते थे. 

पूनम (Poonam Pandey) आगे बताती हैं कि सैम सुबह 10 बजे से शराब पीने बैठते थे और ये रात तक जारी रहता था. हद तो तब हो जाती थी, जब सैम बार-बार उन्हें सिर में एक ही जगह मारा करते थे. एक्ट्रेस का कहना है कि इस तरह उन्हें 'ब्रेन हैमरेज' भी हो सकता था.

आपको बता दें कि पूनम (Poonam Pandey) ने सैम (Sam Bombay) संग साल 2020 के सितंबर के महीने में लव मैरिज की थी. दोनों इससे पहले काफी समय से रिलेशन में थे. हालांकि, शादी के महज एक साल के अंदर दोनों के बीच इतना कुछ हुआ कि उन्होंने नवंबर, 2021 में अलग होने का फैसला कर लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने सैम पर घरेलु उत्पीड़न और छेड़छाड़ जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. यहां तक कि उत्पीड़न के चलते एक्ट्रेस को इतनी चोटें आई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. वहीं, सैम (Sam Bombay) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.