News Nation Logo
Banner

'Dhaakad' की अग्नि कंगना बनीं मौत की देवी भैरवी, देखें जबरदस्त पोस्टर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म से अपना एक लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें कंगना रनौत धाकड़ (Dhaakad) अंदाज में हाथ में एक बड़ी बंदूक लिए नजर आ रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Feb 2021, 03:47:32 PM
dhaakad kangana

कंगना ने शेयर किया धाकड़ का पोस्टर (Photo Credit: फोटो- @KanganaTeam Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों धरना दे रहे किसानों के खिलाफ आवाज उठाने के साथ-साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फिल्म से अपना एक लुक पोस्टर शेयर किया है जिसमें कंगना रनौत धाकड़ (Dhaakad) अंदाज में हाथ में एक बड़ी बंदूक लिए नजर आ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'वह उसे अग्नि कहते हैं... एक बहादुर #Dhaakad, मैं उसे मौत की देवी भैरवी का मेरा चित्रण कहती हूं.' कंगना रनौत  के इस पोस्टर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birth Anniversary: मखमली आवाज के जादूगर जगजीत सिंह के सुनें सदाबहार गाने

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के पोस्टर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पीछे कुछ पल्टी हुई गाड़ियां और आग नजर आ रही है. रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी. ट्वीट में भी कंगना ने अपने फिल्म के किरदार के नाम को लेकर ही लिखा है. कंगना रनौत हाल ही में मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारणी इलाके में धाकड़ फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हैं.

डायरेक्टर रजनीश घई की मेगा बजट फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) की लीड हीरोईन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यहां पर कोल माफिया से जुड़े दृष्यों की शूटिंग करेंगी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर फिल्म का दमदार पोस्टर शेयर करते हुए बीते दिनों फैंस के साथ शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा के साथ मीजान के रिलेशनशिप पर जावेद जाफरी का बड़ा खुलासा

कंगना ने लिखा था, 'धाकड़' भारत की पहली महिला प्रधान जासूसी थ्रिलर फिल्म है. मैं भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्सुक हूं. यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के साथ हॉलीडे वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और मैं दर्शकों को 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलाने के लिए इंतजार कर रही हूं.' इस फिल्म में कंगना और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में नजर आएंगीं. फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) के अलावा कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की एनाउंसमेंट की थी. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Feb 2021, 10:26:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.