News Nation Logo

कंगना ही नहीं इन सितारों के बयान से भी मचा है बवाल

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड में कंगना इकलौती नहीं हैं. इससे पहले ये सितारे भी अपने बयानों को लेकर विरोधों का सामना करना पड़ा है.

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 17 Nov 2021, 06:33:45 PM
Kangna Ranaut

Kangna Ranaut (Photo Credit: @kanganaranaut)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने आजादी को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया था, कि उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. आजादी वाले बयान पर विरोध खत्म हुआ भी नहीं था कि उन्होने एक नया बयान दे दिया. कंगना ने इस बार राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर बयान दिया है. उन्होंने महात्मा गांधी को सत्ता का भूखा और चालाक बता दिया है. जिसको लेकर भी उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है. बॉलीवुड में कंगना इकलौती नहीं हैं, जो अपने बयानों को लेकर विवादों में बनी रहती है. आइये जानते हैं कि कंगना के अलावा वो कौन से सितारे हैं, जो अपने बयानों से सुर्खियों में बनें रहते हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान को भी अपने बयानों के कारण ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है. सुल्तान फिल्म के दौरान कड़ी मेहनत करने को लेकर उन्होंने इसके बारे में बताते हुए कहा था कि जब वे रिंग से बाहर आते तो उन्हें बिल्कुल वैसा ही लगता था, जैसा किसी रेप पीड़ित महिला को लगता है. सलमान को खूब ट्रोल किया गया था. 

आमिर खान 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेसनिस्ट आमिर खान ने शाहरुख खान को लेकर एक बयान दिया था. जो काफी चर्चा में रहा आमिर ने शाहरुख की तुलना अपने कुत्ते से कर दी थी. उन्होंने कहा कि शाहरुख उनके तलवे चाहता है और वे उसे बिस्किट खिलाते हैं. इसके बाद शाहरुख के फैंस आमिर को खूब ट्रोल किए थे. 

सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को भी अपने बयानों को लेकर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है. सोनम ने  एक बार मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को आंटी कह दिया था जो कि ऐश्वर्या को बेहद बुरा लगा था. इस बयान से ऐश्वर्या इतनी नाराज हुईं कि उन्होंने सोनम को कान्स फेस्टिवल में एंट्री ही नहीं लेने दी. 

First Published : 17 Nov 2021, 06:33:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.