logo-image

चुनावी प्रचार के मैदान में उतरी Kangana Ranaut, BJP के लिए बोला हल्ला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी तस्वीरों और फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वो साफतौर से बीजेपी को सपोर्ट करती दिख रही हैं.

Updated on: 18 Feb 2022, 04:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी तस्वीरों और फिल्मों से ज्यादा अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा कह देती हैं. जिसके चलते चर्चा में आ जाती हैं. जिस पर उन्हें लोगों की तरफ से सराहना के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. साथ ही कई बार उन पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) के सपोर्ट करने के भी आरोप लगते रहे हैं. जिस पर इससे पहले तो कंगना (Kangana Ranaut) ने खुलकर बात नहीं की. लेकिन इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आई है. जिसमें वो साफतौर से बीजेपी को सपोर्ट करती दिख रही हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. साथ ही लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) ने ये वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें वो व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन में सूट पहने दिख रही है. कंगना इस दौरान कहती नज़र आ रहीं हैं, 'नमस्ते दोस्तों! हम सब जानते हैं कि अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं. इस चुनावी कुरुक्षेत्र में वोट हमारा एकमात्र हथियार है. याद रखें कि हमें अपनी चहेती योगी सरकार को वापस लाना है. इसलिए भर-भरकर वोट देने होंगे. जब भी वोट देने जाएं तो अपने साथ 2-3 लोगों को साथ ले जाएं. याद रखें विजय का ये कीर्तिमान टूटे ना, एक भी वोट छूटे ना. जय श्री राम.' उनकी ये पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गई है. जिस पर लाखों लोगों ने लाइक्स किए हैं. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

जहां कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में 'जय श्री राम' लिखा है. वहीं, कई यूजर्स ने 'जय योगी' लिखते हुए योगी सरकार के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि 'जो राम को लाएं हैं, हम उन्हीं को लाएंगे'. जबकि कई लोगों ने हार्ट वाले इमोजी शेयर किए हैं. इस तरह के कई कमेंट्स उनकी पोस्ट पर किए गए हैं. 

खैर, अगर बात करें कंगना (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'सीता', 'धाकड़', 'तेजस', 'टीकू वेड्स शेरू' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस फिलहाल अपने शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.