News Nation Logo

Kangana Ranaut Sedition Case: बॉम्बे हाईकोर्ट ने 15 फरवरी तक टाली सुनवाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ देशद्रोह का केस मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था जिसके खिलाफ कंगना ने याचिका दायर कर FIR को रद्द करने की मांग की थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Jan 2021, 06:28:49 PM
kangana

कंगना रनौत देशद्रोह का मामला (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ चल रहे देशद्रोह मामले की FIR रद्द करने के केस में आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने 15 फरवरी को सुनवाई के लिए मामले को टाल दिया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ देशद्रोह का केस मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था जिसके खिलाफ कंगना ने याचिका दायर कर FIR को रद्द करने की मांग की थी. 

यह भी पढ़ें: दीपिका की 'लाइफलाईन मूवी' पद्मावत के 3 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

आज से पहले इस मामले की सुनवाई 11 जनवरी को हुई थी जिसमें आज 25 जनवरी का समय दिया गया था. अब केस की सुनवाई 25 फरवरी को होगी. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली के खिलाफ देशद्रोह और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है. बांद्रा पुलिस ने अक्टूबर महीने में दोनों बहनों के खिलाफ एक शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज किया था. कंगना-रंगोली पर सोशल मीडिया के जरिए 'सांप्रदायिक अस्थिरता और नफरत फैलाने की कोशिश करने' का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई गई थी.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने हल्दी सेरेमनी में दिया सुपरमैन पोज, देखें Photo

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) का दमदार पोस्टर रिलीज हुआ है. फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा आने वाले समय में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'थलाइवी' में दिवंगत तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज होना था मगर कोरोना वायरस की वजह से रिलीज को टाल दिया गया था. इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'तेजस' में भी नजर आएंगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jan 2021, 06:28:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kangana Ranaut

वीडियो