logo-image

कंगना रनौत को बहन रंगोली के इलाज के लिए करना पड़ा था ये नापसंद काम

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बड़ी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के साथ साल 2006 में देहरादून में ये हादसा हुआ

Updated on: 21 Jan 2020, 11:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बड़ी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) इन दिनों सुर्खियों में हैं. रंगोली ट्विटर पर अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं और अक्सर किसी न किसी को सोशल मीडिया पर लताड़ती रहती हैं. हाल ही में रंगोली उस वक्त सुर्खियों में आईं जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज होने के बाद रंगोली ने सोशल मीडिया पर एसिड अटैक की कहानी सुनाई थी.

रंगोली खुद भी एसिड अटैक को झेल चुकी हैं. हाल ही में कार्यक्रम के दौरान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बड़ी बात का खुलासा किया. कंगना ने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्होंने बुरी फिल्मों में बुरे किरदार निभाए क्योंकि उनको अपनी बहन की सर्जरी अच्छे डॉक्टरों से करवानी थी. आपको बता दें कि इस भयानक हादसे के बाद रंगोली चंदेल को 54 सर्जरी करवानी पड़ी थीं.

यह भी पढ़ें: इन Actresses की बहनों की खूबसूरती देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

इसके साथ ही कंगना ने बताया कि उन दिनों में फिल्ममेकर अनुराग बसु ने उनकी बहुत मदद की थी. अनुराग ने अपनी फिल्म के लिए मेरा ऑडिशन किया और अपनी फिल्म में काम दिया. बकौल कंगना, तब भी कई लोग चाहते थे कि उस फिल्म (गैंगस्टर) में किसी और हीरोइन को कास्ट किया जाए. प्रोड्यूसर महेश भट्ट खुद चाहते थे कि अनुराग फिल्म में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह को कास्ट करें. लेकिन अनुराग मेरे लिए खड़े रहे. कंगना ने आगे कहा कि अनुराग मुंबई में एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने उनकी सिर्फ मदद की है. इस वजह से आज कंगना उन्हें अपना गॉडफादर मानती हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का पहला लुक हुआ रिवील

View this post on Instagram

Looking otherworldly in a stunning @ri_ritukumar ensemble, #KanganaRanaut attends her cousin's engagement. 😳🥰🤩😍

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक ट्विटर यूजर ने रंगोली से पूछा कि उन्होंने कभी उस शख्स का नाम उजागर क्यों नहीं किया, जिसने उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदलकर रख दी. इसके जवाब में रंगोली ने तेजाब डालने वाले उस शख्स का नाम और उस दिन उनके साथ क्या हुआ ये सब अपने ट्वीट्स में बताया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बड़ी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के साथ साल 2006 में देहरादून में ये हादसा हुआ था. रंगोली तब इंजीनियरिंग कर रही थीं. वहीं कंगना के बारे में बात करें तो कंगना आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' (Panga) के प्रमोशन में बिजी हैं.