logo-image

कंगना ने खुद को बताया इस ग्रह की सबसे काबिल ऐक्ट्रेस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस ट्वीट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्मों थलाइवी (Thalaivi) और धाकड़ का एक पोस्टर भी शेयर किया है

Updated on: 09 Feb 2021, 01:41 PM

highlights

  • कंगना ने खुद की तुलना हॉलीवुड अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप से की
  • कंगना ने कहा कि वो गैल गैडोट की तरह एक्शन भी कर सकती हैं
  • कंगना ने फिल्म थलाइवी और धाकड़ का लुक शेयर किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में खुद की तुलना हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) से की है. अपने इस ट्वीट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दावा किया कि इस ग्रह पर वो किसी भी दूसरी एक्ट्रेसेस से ज्यादा कुशल हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस ट्वीट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्मों थलाइवी और धाकड़ का एक पोस्टर भी शेयर किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'बड़े पैमाने पर परिवर्तन का अलर्ट, एक कलाकार के रूप में जिस तरह की रेंज मैं इस ग्लोब पर दिखाती हूं, वैसी कोई दूसरी अभिनेत्री नहीं है. मेरे पास किरदार के को दिखाने के लिए दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप जैसी प्रतिभा है तो वहीं मैं गैल गैडोट जैसे कुशल एक्शन और ग्लैमर भी कर सकती हूं.'

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी ने की अमेरिका के राष्ट्रपति से फोन पर बात तो एक्टर प्रकाश राज ने किया ये Tweet

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस ट्वीट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) और 'धाकड़' (Dhaakad) का लुक शेयर किया है. जिसमें एक तरफ कंगना जयललिता (Jayalalilthaa) के करिदार में तो वहीं दूसरी तरफ एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आ रही हैं. बता दें कि फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) में कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalilthaa) का किरदार निभा रही हैं. फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मिड वीक एविक्शन में घर से बाहर होंगे अभिनव शुक्ला!

वहीं इसके अलावा कंगना फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) में एजेंट अग्नि की भूमिका निभाएंगी, फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. 'धाकड़' (Dhaakad) में कंगना और अर्जुन रामपाल के अलावा दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में नजर आएंगीं. फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) और थलाइवी के अलावा कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा' की एनाउंसमेंट की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इसके अलावा एक राजनीतिक पृष्ठभूमि पर बनने वाली फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस बात की जानकारी कंगना ने ट्वीट करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में यह भी बताया था कि फिल्म एक किताब पर आधारित है, हालांकि यह कौन सी किताब है इसका कंगना ने कोई जिक्र नहीं किया. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और साईं कबीर इसके कहानीकार और पटकथा लेखक होंगे.