logo-image

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर किया कटाक्ष

यदि आप कंगना का नया ट्वीट देखें तो ऐसा ही लगता है. इसमें उन्होंने अपनी 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर हुए विवाद को लेकर कटाक्ष किया है.

Updated on: 11 Oct 2020, 07:58 AM

मुंबई:

ऐसा लगता है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया है. यदि आप कंगना का नया ट्वीट देखें तो ऐसा ही लगता है. इसमें उन्होंने अपनी 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर हुए विवाद को लेकर कटाक्ष किया है. कंगना ने शनिवार को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया. 'जजमेंटल है क्या' फिल्म का नाम पहले 'मेंटल है क्या' था, लेकिन फिल्म के मूल शीर्षक को कई लोगों ने असंवेदनशील कहा था, जिसके कारण निर्माताओं ने इसका नाम बदल दिया था. इस फिल्म में राजकुमार राव भी थे.

कंगना का ट्वीट, जो दीपिका पर माना जा रहा है निशाना

इसमें फिल्म की एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'हमने मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता लाने के लिए जो फिल्म बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों ने अदालत में खींचा था. मीडिया प्रतिबंध के बाद इस फिल्म का नाम बदला गया, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म है, आज इसे देखें.' दीपिका का 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' उन संगठनों में शामिल था, जिन्होंने 'मेंटल है क्या' के शीर्षक और पोस्टर की निंदा की थी.

'जजमेंटल है क्या' रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने में नाकाम रही थी. यह फिल्म कंगना द्वारा अभिनीत बॉबी के किरदार की कहानी का बताती है जिसका जीवन वास्तविकता और भ्रम के बीच झूलता रहता है.