News Nation Logo
Banner

गैंगरेप पर बोलीं कंगना रनौत- आरोपियों को चौराहों पर दें फांसी, फिर...

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बच्चियों के साथ होने वाली गैंगरेप (Gang rape) की घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Jan 2021, 07:02:03 PM
kangana

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए पहुंचीं अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बच्चियों के साथ होने वाली गैंगरेप (Gang rape) की घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है. अभिनेत्री कंगना ने गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटकाने की वकालत की. बच्चियों के साथ होने वाली रेप की वारदात को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सऊदी अरब जैसे कई देशों में गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाता है. जब तक ऐसे 5-6 उदाहरण पेश नहीं होंगे तब तक ऐसी हरकतें होती रहेंगी.

इस दौरान बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत ने दकियानूसी और पुराना लॉ बदलने की बात भी कही. सोशल मीडिया पर अपने बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत ने कहा कि कानून में अभी पीड़ित पर अपराध साबित करने की जिम्मेदारी होती है, उससे कई तरह के सवाल पूछे जाते हैं जिससे वह या तो शिकायत नहीं करती या फिर आरोपी बच जाते हैं.

कंगना ने 'लव जिहाद' कानून की तारीफ की

शिवराज सरकार की ओर से लाए गए 'लव जिहाद' कानून को लेकर भी कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है. इसे उन्होंने अच्छा कानून करार दिया. उन्होंने कहा कि केवल लॉ उनके लिए है जो 'लव जिहाद' करते हैं. इंटर कास्ट शादी में धोखा खाने वालों के लिए है ये कानून, न कि प्यार करने वालों के खिलाफ. कंगना ने आगे कहा कि प्यार में धोखा देने वालों के लिए ये कानून प्रभावी होगा.

First Published : 09 Jan 2021, 07:02:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.