logo-image

Kangana Ranaut : 2 साल बाद कंगना रनौत ने ट्विटर पर की वापसी, फैंस ने कहा - फिर बजेगी सबकी...

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्खियों में ना रहे ऐसा हो ही नहीं सकता. एक बार फिर से एक्ट्रेस खबरों में आ गईं हैं. दरअसल, 2 साल के बाद वो आधिकारिक तौर पर ट्विटर पर वापस आ गई हैं और अपने कमबैक ट्वीट से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है.

Updated on: 24 Jan 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सुर्खियों में ना रहे ऐसा हो ही नहीं सकता. एक बार फिर से एक्ट्रेस खबरों में आ गईं हैं. दरअसल, 2 साल के बाद वो आधिकारिक तौर पर ट्विटर पर वापस आ गई हैं और अपने कमबैक ट्वीट से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. मई 2021 को उन्हें दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने वाले ट्वीट के चलते ब्लॉक कर दिया गया था. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, 'सभी को नमस्कार, यहां वापस आकर अच्छा लग रहा है. उन्होंने आगे मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित इमरजेंसी फिल्म के बीटीएस वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें लिखा है कि ' इमरजेंसी का फिल्मांकन सफलतापूर्वक पूरा हुआ ... 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं.' उनका पहला पोस्ट देखकर उनके फैंस खुशी से नहीं समा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Pathaan : किंग खान के एक फैन ने किया सवाल हनीमून जाउं या पठान देखूं? एक्टर का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी....

आपको बता दें कि ट्वीट पोस्ट करने के तुरंत बाद, फैंस खुद को अभिनेत्री का स्वागत करने से नहीं रोक पाएं. एक यूजर ने कंगना को 'द क्वीन' कहते हुए लिखा, 'वापसी पर स्वागत है, आयरन लेडी,' जबकि दूसरे ने लिखा, 'रुको, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता! वो वास्तव में वापस आ गई हैं!' एक अन्य ने लिखा, ' फिर बजेगी सबकी,' जबकि अन्य ने बॉलीवुड अभिनेत्री से उनके ब्लू टिक के बारे में पूछा. वहीं एक अन्य ने कमेंट किया, 'लगभग 19 महीनों के बाद आपको वापस देखकर अच्छा लगा.' सोशल मीडिया पर फैंस के ट्वीट को देखकर लग रहा है कि फैंस उनके आने से काफी ज्यादा ही खुश हैं. 

फिल्म इमरजेंसी की बात की जाए तो, यह भारत में आपातकाल के दौर पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.  उनके अलावा इसमें भूमिका चावला, मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, विशाख नायर, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक भी शामिल हैं. यह फिल्म पर्दे पर इसी साल रिलीज होगी.