logo-image

वरुण गांधी को कंगना से 'पंगा' लेना पड़ा भारी, Tweet कर बोलीं- जा रो अब...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 1947 में मिली आजादी की तुलना भीख से करते हुए कहा था कि 1947 में मिली आजादी , आजादी नहीं भीख थी और असली आजादी तो 2014 में मिली

Updated on: 12 Nov 2021, 10:52 AM

highlights

  • कंगना रनौत ने वरुण गांधी पर किया पोस्ट
  • कंगना ने पोस्ट में वरुण को खरी-खोटी सुनाई
  • कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेबाक बयानों और पोस्ट की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना के एक बयान पर तीखी आलोचना करते हुए ट्वीट किया था. इस ट्वीट में वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना रनौत की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस सोच को पागलपन कहा जाए या फिर देशद्रोह? वहीं वरुण गांधी के इस ट्वीट पर अब कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. कंगना ने पोस्ट में वरुण गांधी को झन्नाटेदार जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने तूफानी अंदाज में की डांस प्रैक्टिस, देखें जबरदस्त Video

वरुण गांधी (Varun Gandhi) के ट्वीट को देख आगबबूला हुईं कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में वरुण गांधी के ट्वीट की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मैंने 1857 के देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का भी जिक्र किया था, जो नाकामयाब रहा था, जिसके कारण ब्रिटिश का अत्याचार और क्रूरता और बढ़ गई थी. हालांकि लगभग 100 साल बाद हमें गांधी जी के भीख मांगने पर आजादी मिली. जा और रो अब.' कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस पोस्ट को शेयर किया है.

 

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना के बयान को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद मंगल पाण्डेय, रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रा सेनानियों का अपमान बताया था. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ए​क कार्यक्रम के दौरान कहा था कि 1947 में मिली आजादी वास्ताव में आजादी नहीं बल्कि भीख थी. कंगना रनौत ने यह भी कहा कि देश को असली आजादी 2014 में मिली है. बता दें कि साल 2014 में ही बीजेपी (BJP) ने केंद्र में सरकार बनाई थी. कंगना को इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना झेलनी पड़ी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को हाल ही में राष्ट्रपति द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया गया है.