logo-image

पद्मश्री अवॉर्ड के बाद कंगना रनौत को एक ही दिन में मिली ये दोहरी खुशी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) का पोस्टर भी रिलीज हुआ है

Updated on: 08 Nov 2021, 01:04 PM

highlights

  • कंगना रनौत को मिला पद्मश्री अवॉर्ड
  • कंगना ने फिल्म टिकू वेड्स शेरू का पोस्टर शेयर किया
  • कंगना ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज कंगना को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है और इसके साथ ही कंगना के लिए दूसरी खुशी की बात ये है कि कंगना की प्रोड्यूसर के तौर पर शुरुआत भी आज से हो रही है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) का पोस्टर भी रिलीज हुआ है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर की जोड़ी नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें: इस डायरेक्टर के घर हुआ विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का रोका, जानें कब होगी शादी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर डबल खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, 'जिस दिन मैं पद्म श्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मेरे प्रोड्यूसर के तौर पर सफर शुरू हो रहा है. अपने प्रोडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं. यह है मेरे दिल के करीब है और उम्मीद है आपको पसंद आएगा. शूटिंग शुरू हो चुकी है.. जल्द ही आपसे थिएटर्स में मिलते हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इन पोस्टर में कैरेक्टर के लुक्स के साथ उनके जोरदार डायलॉग भी शेयर किये गए हैं. इस फिल्म में एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी नए रंग-ढंग में नजर आ रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर फिल्म के तीन पोस्टर शेयर किए हैं. पहले में लिखा है, आ रिया हूं और यह सच है. दूसरा पोस्टर टीकू का है जिसके साथ लिखा है, 'चलो तो चाँद तक, नहीं तो शाम तक.' इस पोस्टर में अवनीत कौर नजर आ रही हैं. तीसरे पोस्टर में शेरू यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं. इस पोस्टर के साथ लिखा है, 'हम जब मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वरना ख़्वाबों में भी मुश्किल से मिलते हैं.' देखना होगा दर्शकों को अवनीत कौर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोड़ी कैसी लगती है. दोनों के बीच उम्र का फासला बहुत ज्यादा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

वहीं कंगना रनौत की बात करें तो कंगना पद्म अवॉर्ड लेने के लिए ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी में पहुंची थीं. इस दौरान कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी उनके साथ दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में मौजूद थीं. कंगना रनौत को हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया गया. कंगना को उनकी दो फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ के लिए यह पुरस्कार मिला था.