logo-image

कंगना का जावेद अख्तर पर आया रिएक्शन, बोलीं- महान बनाकर दम लेंगे

गुरुवार को गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल की गई मानहानि की शिकायत के संबंध में एक मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बयान दर्ज कराया था

Updated on: 04 Dec 2020, 03:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने ट्वीट्स की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. गुरुवार को गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत के खिलाफ दाखिल की गई मानहानि की शिकायत के संबंध में एक मेट्रोपॉलिटन अदालत में अपने वकील के जरिये बयान दर्ज कराया था. जिस पर आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म माफिया ने मेरे खिलाफ कई केस किए हैं.

यह भी पढ़ें: 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर को हुआ कोरोना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लिखा, 'फिल्म माफिया ने मेरे खिलाफ कई केस किये हैं, बीती रात जावेद अख्तर ने एक और केस कर दिया, महाराष्ट्र सरकार हर घंटे एक केस करती है अब पंजाब में कांग्रेस ने भी ये गैंग जॉइन कर लिया है. लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे.' कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: यामी गौतम को हिमाचल में मिली 'गौरी', एक्ट्रेस ने शेयर की Photo

वहीं इससे पहले कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'अकेली महिला/अकेली योद्धा बुलीवुड सुइसाइड गैंग, ड्रग माफिया, फासिस्ट सरकार, टुकड़े गैंग के खिलाफ एक साथ लड़ रही है, मैंने कठिन जीवन भले चुना हो लेकिन हमारी एकता और अखंडता के खिलाफ जो भी खतरा है उसके लिए अपने राष्ट्र को जगाना मेरे लिए सम्मान की बात है.'

बता दें कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पिछले महीने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दाखिल की थी, जिसमें कंगना पर टीवी साक्षात्कारों के दौरान अख्तर के खिलाफ कथित रूप से मानहानिकारक तथा बेबुनियाद टिप्पणियां करने का आरोप लगाया गया था.