logo-image

अनुपम खेर के बाद अब कंगना ने अजय पंडिता के लिए उठाई आवाज, कहा- मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं

कंगना ने सिलेक्‍टिव सेक्‍युलरिज्‍म के लिए बॉलीवुड सिलेब्‍स पर वीडियो शेयर करते हुए निशाना साधा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कश्मीरी पंडितों के हित में आवाज उठाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है

Updated on: 11 Jun 2020, 10:42 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कंगना की गिनती उन ऐक्‍ट्रेसेस में होती है जो देश से जुड़े मुद्दों पर बोलने में कभी हिचकती. यहां तक कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तो सिलेब्‍स पर पॉलिटिकल स्‍टैंड न लेने के लिए भी निशाना साधा था. हाल ही में कंगना ने सिलेक्‍टिव सेक्‍युलरिज्‍म के लिए बॉलीवुड सिलेब्‍स पर वीडियो शेयर करते हुए निशाना साधा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कश्मीरी पंडितों के हित में आवाज उठाते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना कह रही हैं कि जिहादी एजेंडा वाले लोग सेक्‍युलरिज्‍म की खाल में छिपे हुए हैं. वीडियो में कंगना प्लाकार्ड भी पकड़े हुए नजर आ रही हैं जिसपर लिखा है, ''मैं हिंदुस्‍तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, अजय पंडिता के साथ न्‍याय हो जिनका जम्‍मू-कश्‍मीर के अनंतनाग में मर्डर हो गया.' देखें कंगना का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडित की हत्या से गुस्साए अनुपम खेर, बोले- अब किसी की आवाज...

View this post on Instagram

and the recent brutal killing of Ajay Pandit. . . . . . #KanganaRanaut #Kashmir #AjayPandit

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

#KanganaRanaut turns to classics — plays Love Story theme on the piano at her house in Manali. ❤️🎹❤️

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि 8 जून को अनंतनाग में आतंकवादियों के एक समूह ने सरपंच अजय पंडिता की हत्‍या कर दी थी. कंगना के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी कश्मीरी पंडितों के लिए अपनी आवाज बुलंद की है. अनुपम खेर (Anupam Kher) भी कश्मीरी पंडित सरपंच अजय पंडिता के निधन से काफी दुखी हैं जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया है.

यह भी पढ़ें: 'श्रीगणेश' फेम एक्टर जागेश मुकाती ने दुनिया को कहा अलविदा, मनोरंजन जगत फिर गमगीन

बता दें कि 8 जून को अनंतनाग में आतंकवादियों के एक समूह ने सरपंच अजय पंडिता की हत्‍या कर दी थी. वहीं कंगना के बारे में बात करें तो लॉकडाउन के दौरान वो अपने मनाली वाले घर में परिवार के साथ समय बिता रही हैं. हाल ही में कंगना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना रनौत पियानो बजाते हुए नजर आ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. फिल्म में कंगना रनौत, जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी.