logo-image

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने इस एक्टर को किया था इतना खतरनाक किस, होंठों से बहने लगा खून

कंगना रनौत ने इस एक्टर को किया था इतना हार्ड किस, निकाल दिया था होंठों से खून

Updated on: 25 Jul 2023, 11:21 AM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Controversy: फिल्मी दुनिया में विवाद हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का पीछा ही नहीं छोड़ते हैं. एक बार फिर कंगना के हिस्से में एक बड़ी कंट्रोवर्सी खड़ी हो गई है. एक्ट्रेस पर एक एक्टर को बेरहमी से किस करने के आरोप लगे हैं. इस अफवाहों के बीच कंगना कहां चुप रहतीं उन्होंने भी ट्विटर के जरिए अपनी आवाज बुलंद की और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' (Revolver Rani) में एक्टर और कॉमेडियन वीर दास को बेरहमी से किस किया था. कंगना का किस इतना हार्ड था कि वीर दास के होंठे से खूब बहने लगा था. हालांकि, अब इस विवाद पर कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.   

साल 2014 में आई रिवॉल्वर रानी में कंगना और एक्टर वीर दास का एक किसिंग सीन था. इस किसिंग सीन को लेकर हुए विवाद पर एक रिपोर्ट पढ़कर कंगना हैरान रह गईं. एक्ट्रेस ने खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "ऋतिक रोशन के बाद मैंने बिचारे वीर दास की इज्जत लूट ली...ये कब हुआ (कब हुआ)?? एक्ट्रेस ने हंसते हुए इमोजी शेयर किए और फैंस से इस अफवाह पर रिएक्शन मांगे. 

रिवॉल्वर रानी कंगना के करियर की एक फ्लॉप फिल्म रही है. करियर के शुरुआती दौर में कंगना ने कई फ्लॉप फिल्में दी हैं. रंगून में भी शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस के किसिंग सीन काफी चर्चा में रहे थे. हालांकि, हर विवाद में कंगना अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन को घसीट लेती हैं.  

2016-2017 के आसपास बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच विवाद रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं. हालांकि, इस रिश्ते का खुलासा होने के बाद कंगना और ऋतिक दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ कानूनी शिकायतें दर्ज करवाई थीं. ऋतिक ने हमेशा कंगना को डेट करने से इनकार किया है.