logo-image

Kangana Ranaut: ''अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है,'' कंगना ने करण जौहर को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी.

Updated on: 10 Apr 2023, 11:08 AM

मुंबई :

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी. जिसमें उन्होंने कहा था, कि बॉलीवुड में एक समय था, जब वो अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे, उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ये बात स्वीकर की थी कि रब ने बना दी जोड़ी में वो अनुष्का को नहीं लेना चाहते थे. इस बयान के बाद बॉलीवुड के हस्तियों ने करण की आलोचना की थी.

अब फिल्ममेकर ने लग रहा है, इन्हीं सभी आलोचनाओं का जवाब देते हुए एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'लगा लो इल्जाम.... हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे, जितना आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं. '

कंगना ने करण पर साधा निशाना

इस पोस्ट पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रिएक्ट किया है. कंगना और करण जौहर के बीच की लड़ाई काफी पुरानी है.  दोनों एक दूसरे पर तंज कसने का मौका तलाशते रहते हैं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी नोट शेयर करते हुए लिखा, 'एक वक्त था जब चाचा चौधरी नेपो माफिया के साथ नेशनल टीवी पर मेरी बेइज्जती की थी, क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल पाती थी...आज इनकी हिंदी देख के ख्याल आया. अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधारी है..आगे-आगे देखो होता है क्या.' अपने बयान को लेकर कंगना सुर्खियों में आ गई हैं. 

 

प्रियंका चोपड़ा ने भी दागे थे सवाल

वहीं इससे पहले करण प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बयान के बाद भी चर्चा में आ गए थे, प्रियंका ने किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था, यहां बहुत पॉलिटिक्स होती है, प्रियंका को भी पहले बॉलीवुड में जगह नहीं मिली थी, उन्हें भी किनारे कर दिया गया था, जिस कारण वो बॉलीवुड से दूर हो गई थीं. उनके इस बयान के बाद तुरंत कंगना ने करण जौहर पर निशाने साधते हुए कहा था, सबको पता है, करण ने प्रियंका को बैन किया था.