logo-image

फिल्म Brahmastra की कमाई पर कंगना रनौत ने उठाए सवाल

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जो पर्दे पर खूब हिट रही. लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉक्स ऑफिस नंबरों से संतुष्ट नहीं हैं, जिसके चलते उन्होंने सवाल खड़े किए हैं.

Updated on: 12 Sep 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी फैंस खूब पसंद करते हैं. दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के जरिए बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. टीम के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों के भीतर दुनिया भर में 160 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म ब्रह्मास्त्र ने 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जो पर्दे पर खूब हिट रही. फिल्म निर्माता ने हाल ही में ट्विटर पर नंबर साझा किए थे. लेकिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ब्रह्मास्त्र के आधिकारिक बॉक्स ऑफिस नंबरों से संतुष्ट नहीं हैं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, कंगना ने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों पर करण जौहर से सवाल करते हुए एक नोट में लिखा कि वह यह समझना चाहती हैं कि करण जौहर ब्रह्मस्त्र का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े क्यों साझा कर रहे हैं, न कि नेट कलेक्शन. उन्होंने आगे सवाल किया कि एक फिल्म जिसने कथित तौर पर 60 करोड़ रुपये की कमाई की है, उसे 650 करोड़ रुपये के बजट को देखते हुए हिट घोषित किया जा सकता है.  कंगना ने करण को बिजनेस की इकोनॉमी के बारे में बताने के लिए कहा क्योंकि उन्होंने उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'मूवी माफिया' और उनके जैसे वंचित लोगों के लिए अलग-अलग मानदंड हैं.

यह भी जानिए -  फिल्म Brahmastra को मिला दर्शकों से जबरदस्त प्यार, पहले वीकेंड में की इतनी कमाई

आपको बता दें कि किसी फिल्म (Brahmastra) के लिए अपने पहले सप्ताह में बिना छुट्टी के 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना काफी मुश्किल होता है. कहा यहां तक जा रहा है कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इतिहास का पांचवां सबसे बड़ा पहला वीकेंड बन सकता है. इससे पहले यह भी बताया गया था कि फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिनों में दुनिया भर में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.  प्रोडक्शन बैनर स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस के अनुसार, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' के दूसरे दिन का आंकड़ा 85 करोड़ रुपये रहा, जिससे कुल कलेक्शन 160 करोड़ रुपये हो गया.

वैसे ये बात कहना गलता नहीं होगा कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा'(Brahmastra) फिल्म इंडस्ट्री, थिएटर मालिकों और दर्शकों के लिए काफी खुशी लेकर आई है. और इसे दुनिया भर के दर्शकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली है. वहीं फिल्म सभी उम्र के लोगों के लिए एक्शन, रोमांस, ड्रामा और भव्य वीएफएक्स के साथ अब तक का एक बड़ा स्क्रीन अनुभव और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है.