News Nation Logo
Banner

कंगना रनौत ने की करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ, लिखा ये पोस्ट

कई बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर पर सीधा निशाना साधते हुए वीडियो और पोस्ट भी शेयर किये हैं. मगर इस बार कंगना, करण जौहर के काम से इंप्रेस हुई हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Aug 2021, 12:54:02 PM
kangana

कंगना रनौत ने की करण जौहर की तारीफ (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना रनौत ने की करण जौहर की तारीफ
  • कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है
  • कंगना को फिल्म शेरशाह काफी पसंद आई है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ बोलती नजर आती हैं. कई बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने करण जौहर पर सीधा निशाना साधते हुए वीडियो और पोस्ट भी शेयर किये हैं. मगर इस बार कंगना, करण जौहर के काम से इंप्रेस हुई हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में करण जौहर के को-प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'शेरशाह' की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहली कैप्टन विक्रम बत्रा के बारे में और दूसरी फिल्म शेरशाह के बारे में.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पोस्ट कर लिखा, 'देश के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा हिमाचल के पालमपुर से थे. जो बहुत लोकप्रिय सैनिक थे. जब उनकी निधन की खबर आई तो हिमाचल में ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. इसकी यादें हमारे दिलों में आज भी ताजा हैं. एक बच्चे के रूप में मुझे इस खबर ने कई दिनों तक परेशान किया था.'

यह भी पढ़ें: इस एक्टर की दुल्हन बनने वाली थीं रुबीना दिलैक, प्यार में खा चुकी हैं धोखा

वहीं दूसरे पोस्ट में कंगना ने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा आपने क्या शानदार श्रद्धांजलि दी है. पूरी टीम को बधाई. यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है.' कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने मुख्य किरदार निभाया है. ‘शेरशाह’ कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है, जो युद्ध के दौरान देश की रक्षा करते हुए शहीद हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को अक्सर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर को लेकर निगेटिव बात कहते हुए सुना जाता है. कंगना ने कुछ साल पहले करण जौहर के फेमश टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में करण जौहर पर नेपोटिज्म (Nepotism) का ठेकेदार होने का आरोप लगाया था. करण जौहर की बात करें तो इस वक्त वह रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को होस्ट कर रहे हैं. वहीं कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है. तेजस के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है.

First Published : 26 Aug 2021, 12:54:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×