logo-image

अब कंगना बनेंगी एयरफोर्स पायलट, फिल्म तेजस' का किया ऐलान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाक बयानी के लिए भी काफी मशहूर हैं

Updated on: 24 Jan 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) आज (24 जनवरी) को रिलीज हो चुकी है. इसके साथ ही अब कंगना ने अपने अगनी फिल्म का नाम भी अनाउंस कर दिया है. कंगना अपनी अगली फिल्म में पायलट के किरदार में नजर आएंगी, फिल्म का नाम 'तेजस' होगा.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि बचपन से ही मुझे फोर्स से लगाव था. मैं हमेशा से बड़े पर्दे पर एक सोल्जर का किरदार निभाना चाहती थी. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. इस फिल्म के लिए कंगना को ट्रेनिंग भी लेनी पड़ेगी. जिसके लिए प्रोफेशनल ट्रेनर हायर किए जाएंगे. इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं और इसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- My favorite...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी बेबाक बयानी के लिए भी काफी मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने एक प्रमोशन ईवेंट के दौरान कंगना रनौत ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) के एक बयान पर जमकर गुस्सा निकाला. जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना से निर्भया रेप केस के दोषियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया. कंगना ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि ऐसी औरतों की कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन तक जेल में रखना चाहिए.

यह भी पढ़ें: स्कूल ड्रेस में नजर आए कार्तिक आर्यन ने 'लव आजकल 2' को किया मजेदार तरीके से प्रमोट

वहीं कंगना की फिल्म 'पंगा' (Panga) के बारे में बात करें तो फिल्म कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी है. फिल्म के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत के साथ जस्सी गिल (Jassie Gill), ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) हैं. इसके साथ ही वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) भी रिलीज हुई है. फिल्म में पाकिस्तान और भारत के बीच डांस की जंग दिखाई जा रही है. जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) भारत को रिप्रजेंट कर रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तान को. देखना होगा बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.