News Nation Logo
Banner

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट बैन पर कंपनी के CEO पर कसा ये तंज

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को ट्विटर पर आंशिक रूप से उनके अकाउंट को बैन किए जाने की बात पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

IANS | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Feb 2021, 08:04:58 PM
Kangana Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को ट्विटर पर आंशिक रूप से उनके अकाउंट को बैन किए जाने की बात पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. कंगना ने शनिवार को ट्वीट किया कि मैं आंशिक रूप से प्रतिबंधित हूं, क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है. वे मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते हैं और मुझे हर रोज खुलेआम उन्हें बेनकाब भी करने नहीं दे सकते हैं. मैं यहां फॉलोअर्स जुटाने या खुद का प्रचार करने के लिए नहीं आई हूं. मैं यहां अपने देश के लिए हूं और इसी बात से उन्हें दिक्कत है.

इससे पहले शुक्रवार को कंगना ने अपने पूर्व कथित प्रेमी ऋतिक रोशन पर भी तंज कसा. दरअसल, क्राइम ब्रांच ने अभिनेता को समन भेजकर 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित उनके ऑफिस में आने को कहा है. यह मामला साल 2016 का है, जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से अधिक ईमेल भेजे जाने की बात पर शिकायत की थी. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ट्वीट किया कि दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा बेवकूफ एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला.

कंगना ने थलाइवी का टीजर किया था ट्वीट

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थलाइवी' का टीजर रिलीज़ कर दिया गया है. अभिनेत्री अभिनेत्रीओ कंगना रनौत ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर 'थलाइवी' का टीजर शेयर किया था. यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म 'थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक है.  दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के 73वीं जयंती पर ही उनकी बायॉपिक फिल्म की टीजर भी जारी किया गया है. बता दें कि लेजंड जयललिता की यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने जा रही है. 

वैसे बता दें कि इस टीजर में केवल डायलॉग है, जिसमें फिल्म की कोई झलक नहीं है. इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे, जो कि फिल्म में एमजीआर का रोल प्ले करेंगे. कंगना लंबे वक्त से इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही थीं.  जयललिता के किरदार के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई. इसके अलावा जयललिता के लुक में ढलने के लिए कंगना ने घंटों तक प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया.

First Published : 27 Feb 2021, 08:04:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.