News Nation Logo
Banner

कंगना मुंबई को PoK बताने वाले बयान पर कायम, शिवसेना पर फिर बोला हमला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई से जाते हुए ट्वीट में बताया कि वो भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) Y+ सिक्योरिटी के साथ मनाली से मुंबई आई थीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Sep 2020, 10:59:00 AM
kangana

कंगना रनौत भारी मन से मुंबई से मनाली के लिए रवाना (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज 5 दिन मुंबई में रहकर अपने होमटाउन मनाली के लिए रवाना हो गई हैं. 9 सितंबर को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई आई थीं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई से जाते हुए ट्वीट में बताया कि वो भारी मन से मुंबई से वापस लौट रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) Y+ सिक्योरिटी के साथ मनाली से मुंबई आई थीं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारी मन से मुंबई से वापस जा रही हूं. जिस तरह मुझे इन दिनों परेशान किया गया, मेरे ऊपर अटैक किया गया, मेरे लिए गलत चीजें बोली गईं, मेरा घर तोड़ने की धमकी दी गई और मेरा ऑफिस तोड़ा, सिक्योरिटी को हथियार के साथ मेरे आसपास रहने के लिए कहा गया, कहना होगा कि यह पीओके के बराबर ही था.'

यह भी पढ़ें: 'पानी में रहकर मगरमच्छ से बैर' पर कंगना का जवाब, बोलीं- धड़ियाल बन लोकतंत्र का कर रहे चीरहरण...

कंगना रनौत बीते कई दिनों से काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, उन्होंने अपने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पीओके (PoK) से कर दी थी जिसके बाद से शिवसेना उनके खिलाफ नजर आई. सोशल मीडिया पर कंगना (Kangana ranaut) और शिवसेना के बीच जुबानी जंग जारी है.

ये भी पढ़ें: कंगना का ऑफिस तोड़ने के खिलाफ राज्‍यपाल से मिले रामदास अठावले, मुआवजे की मांग की

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने उन्हें मुंबई वापस न आने के साथ धमकी दी थी, जिसके बाद कंगना ने ऐलान किया था कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी की हिम्मत हो तो उन्हें रोक ले. इसके बाद कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी (BMC) ने उनके ऑफिस पर अवैध निर्माण के चलते बुलडोजर चला दिया था. इस घटना से कंगना को करीब 2 करोड़ का नुकसान हुआ है. मुंबई से रवाना होने से पहले कंगना हाराष्ट्र के गर्वनर से भी मिली थीं. राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि वह कोई नेता नहीं हैं और उन्हें उम्मीद है कि न्याय मिलेगा.

First Published : 14 Sep 2020, 10:26:02 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो