News Nation Logo

साउथ फिल्मों को तारीफों से सींचा और बॉलीवुड को लपेट कर खींचा, Kangana Ranaut ने क्या कह डाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने हाल ही में फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कंगना ने जहां एक तरफ साउथ फिल्मों की सक्सेस के पीछे के कारण बताए हैं तो वहीं उन्होंने बॉलीवुड को चाशनी में लपेट कर दो टूक बात कह डाली है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 24 Jan 2022, 10:05:16 AM
article

Kangana Ranaut ने की साउथ फिल्मों की बड़ाई और बॉलीवुड की खिंचाई (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) इंस्टाग्राम पर खास एक्टिव रहती हैं. वे अपनी पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. हालांकि कई बार इस वजह से वे मुश्किल में भी पड़ जाती हैं. लेकिन अपनी बात खुलकर सामने रखने से कंगना कभी नहीं घबरातीं. इसी बीच अब हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए साउथ फिल्मों और वहां के स्टार्स को लेकर बड़ी बात कही है. कंगना ने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कंगना ने जहां एक तरफ साउथ फिल्मों की सक्सेस के पीछे के कारण बताए हैं तो वहीं उन्होंने बॉलीवुड को चाशनी में लपेट कर दो टूक बात कह डाली है. 

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीर खुलकर आई सामने

इंस्टग्राम पर साझा की गई स्टोरी में कंगना ने साउथ फिल्मों के हिट होने के चार कारण बताए हैं. पहला कारण ये कि, वो अपनी भारतीय संस्कृति की जड़ो से जुड़े हुए हैं. दूसरा कारण ये कि, वो अपने परिवार और रिश्ते को लेकर पारंपरिक हैं, पश्चिमी नहीं. तीसरा ये कि, इनका जुनून और काम का तरीका एकदम अलग है. और आखिर में कंगना ने लिखा कि, उन्होंने खुद को बॉलीवुड द्वारा भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं दी है. कंगना ने अपनी स्टोरी में 'पुष्पा' (Pushpa) फिल्म का गाना 'ओ अंतावा' भी लगाया है.

                                     

बता दें कि, कंगना रणौत ने इस पोस्ट से कुछ वक्त पहले ही अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हुए दिखाई दे रहे थे कि दुनिया की सबसे अच्छी फिल्म सिटी बनेगी. इस विडियो में एक बात के जवाब में तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ये भी कहते हुए नजर आए थे कि 'कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं.' कंगना ने इस वीडियो क्लिप को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था और लिखा था, 'महाराज जी'.

                                     

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के पास इस वक्त कई फिल्में हैं जिनमें 'धाकड़' (Dhakad) और 'तेजस' (Tejas) जैसी बहुचर्चित फिल्में शामिल हैं. ये दोनों फिल्में जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होंगी. फिलहाल, कंगना रणौत अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने माने और बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर व टीवी जगत की फेमस टीनएज एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) मेन लीड में नजर आएँगे. 

First Published : 24 Jan 2022, 10:05:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.