logo-image

'विराट अंकल मैं वामिका को डेट पर ले जाऊं क्या?' प्लेकार्ड देख माता-पिता पर भड़की कंगना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

Updated on: 20 Apr 2023, 05:44 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जब किसी वायरल कंटेट के बारे में अपनी बातें साझा करने की बात आती है तो कंगना इससे बिल्कुल नहीं चूकती हैं. हाल ही में, एक 5 साल के बच्चे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फोटो में देखा जा सकता है, बच्चे के हाथ में एक प्लेकार्ड था, जिसमे, विराट कोहली (Virat Kohli) से वामिका कोहली को डेट पर ले जाने की अनुमति मांगी गई थी.

जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, ,तब से इंटरनेट पर रिएक्शन्स की बाढ़ आ गई है. लोग पोस्ट देखकर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. इसके बाद कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सोशल मीडिया पर बच्चे के माता -पिता को फटकार लगाई है.  उन्होंने लिखा, इस तरह के स्टंट किसी को आधुनिक और कूल नहीं बल्कि अश्लील और मूर्ख लगते हैं. उन्होंने कहा, मासूम बच्चों को ये  बेहूदा बातें न सीखायें, इससे आप मॉर्डन या कूल नहीं अश्लील और फूल लगते हो. 

ये भी पढ़ें-Pamela Chopra के अंतिम दर्शन के लिए लगी सितारों की भीड़, गमगीन दिखे उदय चोपड़ा

नेटिजन्स ने किया ट्रोल

नेटिजन्स ने एक्ट्रेस के सपोर्ट में आकर बयान दिया है, तो वहीं कंगना की इस बयान के लिए आलोचना की है. एक फैन ने कहा, "कुछ माता-पिता अपने बच्चों के माध्यम से अपनी अधूरी उपलब्धियों को पूरा करने की कोशिश करते हैं !! लेकिन ये अविश्वसनीय है.... गटर व्यवहार” एक अन्य ने कहा, “बच्चे मासूम होते हैं वे अपने आसपास के माहौल से सीखते हैं यह माता-पिता का कर्तव्य है कि उन्हें अच्छा माहौल और जीवन के लिए अच्छे मूल्य दें.

 कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो इमरजेंसी में नज़र आएंगी, जो उनकी पहली एकल निर्देशित परियोजना है. वह भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. एक पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा, फिल्म 70 के दशक के मध्य में भारत में आपातकालीन अवधि पर आधारित है, जिसकी घोषणा तत्कालीन पीएम ने की थी. उनके पास पाइपलाइन में RSVP मूवीज की तेजस, चंद्रमुखी 2 और मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा भी हैं.