logo-image

Kangana Ranaut ने सरेआम इस शख्स को बाहों में लेकर चूमा, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सुर्खियों बटोर रही है. जिसमें वो सरेआम एक शख्स को गले लगाकर चूमती (Kangana Ranaut kisses Shivam Sharma) दिख रही है

Updated on: 17 May 2022, 10:15 AM

नई दिल्ली:

'तनू वेड्स मनु', 'पंगा', 'क्वीन' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदायगी से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में बनी ही रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Kangana Ranaut viral video) चर्चा का विषय बन गई है. जिसमें वो सरेआम एक शख्स को गले लगाकर चूमती (Kangana Ranaut kisses Shivam Sharma) दिख रही हैं. उनकी ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि एक्ट्रेस की ये वीडियो पैपराजी इस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की गई है. जिसमें कंगना के साथ कोई और नहीं बल्कि उनके हालिया शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp contestant) के कंटेस्टेंट शिवम शर्मा (Kangana Ranaut Shivam Sharma) हैं. जो फ्रंट कैमरे से वीडियो बनाते दिख रहे हैं. जिसके बाद वो चलते हुए कंगना के पास तक आते हैं. शिवम को देखकर कंगना उन्हें साइड से गले लगाती हैं. इस दौरान शिवम कैमरे के सामने देख ही रहे होते हैं कि तभी कंगना उनके गालों पर किस कर देती हैं. ऐसा एक बार नहीं, बल्कि दो बार होता है. वहीं, शिवम का रिएक्शन देखने लायक होता है. उनके चेहरे पर हैरानी और खुशी के एक्सप्रेशन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में आप कंगना का गाना 'साडी गली' सुन सकते हैं. जिस पर सभी मस्ती करते दिख रहे हैं. उनके आसपास काफी लोग दिख रहे हैं. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे किसी पार्टी में हैं. लोगों को दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रही है. जिस पर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले भी शिवम शर्मा का किसिंग से जुड़ा एक किस्सा चर्चा में रहा था. ये तब हुआ था, जब वे 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में थे. इस दौरान शिवम अपनी जगह से उठकर पूनम पांडे के पास आकर बैठ जाते हैं और एक्ट्रेस के साथ बैठने के लिए खुद को खुशनसीब बताते हैं. जिसके बाद वो उन्हें किस करने के लिए कहते हैं. वहीं, पूनम भी नहीं रुकती. वो तुरंत शिवम के गालों पर किस (Poonam Pandey kissed Shivam Sharma) कर देती हैं. फिर क्या था पूनम के किस करने के बाद शिवम का रिएक्शन देखने लायक था.