logo-image

Kangana Instagram Post: कंगना को आई मां की याद, शेयर किया भावुक पोस्ट

कंगना पिछले कुछ महीनों से इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं. वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 14 Jan 2023, 03:19 PM

मुंबई :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाता है. फिलहाल एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके चलते वो घर से दूर हैं, और अपने घर को बहुत याद कर रही हैं. ये बात उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से साफ जाहिर हो रही है. बता दें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक अपने घर की कुछ दिलचस्प तस्वीरें साझा की हैं. एक्ट्रेस (Instagram Post) ने इंस्टाग्राम पर मनाली (Manali) में अपने बर्फ से ढके बंगले की कई शानदार तस्वीरें साझा की हैं. उन्होंने बर्फबारी के अलावा कई चीजों को भी याद किया है.

मनाली में अपने बर्फ से ढके घर की एक फोटो शेयर करते हुए, कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह सर्दियों का मौसम भी घर में मां के हाथ के तिल/हल्दी के लड्डू खाए बिना ही जाएगा.घर की एक और तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'बॉन फायर और पापा का बनाया हुआ पहाड़ी मीट मिस कर रही हूं, खासकर सीजनल स्कीइंग मिस कर रही हूं. घर और उस ओर जाने वाले रास्ते की और तस्वीरों की एक सीरीज के बाद, कंगना ने लिखा, "पहाड़ की लड़की" और साथ में एक आंसू भरी लड़की का स्टिकर दिखाई दे रहा है, जिस पर 'आई मिस यू' लिखा था.

कंगना पिछले कुछ महीनों से इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हैं. वह नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह पहले असम में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा होने जा रही है और इसमें अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है. उन्होंने फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की और लिखा, "आज सेट पर कोरियोग्राफर...निर्देशक इसे आसानी से ले सकते हैं हा हा...वैसे हमारे पास इमरजेंसी में 5 गाने हैं, यह एक म्यूजिकल ड्रामा है. मुझे नहीं पता लोग इमरजेंसी में गानों की उम्मीद क्यों नहीं करते... मुझे संगीत पसंद है, मेरे पास 10 मिनट से ऊपर का अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है... इंटरवल ब्लॉक के लिए... और शानदार संगीत."

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt Post : आलिया भट्ट ने बिना मेकअप के शेयर की तस्वीर, फैंस हुए कायल

 मणिकर्णिका रिटर्न्स की तैयारी में एक्ट्रेस

बता दें इमरजेंसी (Emergency) में कंगना (Kangana Ranaut) ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है और डायरेक्टर भी हैं. फिल्म में अनुपम खेर, (Anupam kher) महिमा चौधरी, विशक नायर, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख रोल में हैं. कंगना के पास सर्वेश मेवाड़ा की तेजस भी है जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी. उन्होंने मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा और द अवतार: सीता इन प्रोजेक्ट्स का भी ऐलान किया है.