logo-image

तालिबानियों पर पोस्ट के बाद कंगना रनौत का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई थी

Updated on: 18 Aug 2021, 05:59 PM

highlights

  • कंगना का इंस्टाग्राम हैक करने की कोशिश की गई
  • एक्ट्रेस का दावा ये हरकत चीन से हुई है
  • कंगना का पोस्ट वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. कंगना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई थी. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया कि उन्हें अपने इंस्टाग्राम में संदिग्ध गतिविधि देखने को मिली, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के लोगों को कॉल किया और तब जाकर वे इसे चला पाईं. कंगना का दावा है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट भारत से नहीं बल्कि चीन से हैक किया गया था. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने बिकिनी में शेयर की Photo, डिलिवरी के बाद पहली दिखा बोल्ड अंदाज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'बीती रात मुझे इंस्टाग्राम की तरफ से एक अलर्ट आया कि चीन में कोई मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह अलर्ट अचानक ही गायब हो गया और मैंने तालिबान के बारे में जितनी भी स्टोरी डाली थी वह सब भी गायब हो गई. मेरा अकाउंट अचानक ही दिखना बंद हो गया, जिसके बाद मैंने इंस्टाग्राम टीम के लोगों को फोन किया और मेरा अकाउंट एक्टिव हुआ.' कंगना ने आगे लिखा, 'मैं जैसे ही कुछ लिखने की कोशिश कर रही हूं बार-बार अकाउंट से लॉग आउट हो जा रही हूं. इस स्टोरी को लिखने के लिए मुझे अपनी बहन का फोन लेना पड़ा, क्योंकि उसके फोन में भी मेरा अकाउंट खुला रहता है. यह बहुत बड़ा अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र है.

'

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लाखों लोग फॉलो करते हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली हैं. फिल्म कोरोना की दूसरी लहर के दौरान रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था. इसके अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में बुडापेस्ट में अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है. कंगना का इस फिल्म में एक्शन अवतार फैंस को देखने को मिलने वाला है.