logo-image

Kangana Ranaut: 'भारत को 2014 में मिली आजादी...,' तेजस देखने की अपील करने पर जमकर ट्रोल हुईं कंगना

कंगना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए फिल्ममेकर प्रकाश राज ने उन्हें कटाक्ष किया और साथ ही फिल्म निर्माता दीपा मेहता ने भी उनपरल जमकर कमेंट किया.

Updated on: 29 Oct 2023, 03:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बोल्ड बयानों के लिए मशहूर हैं,  हाल ही में उनकी फिल्म 'तेजस' रिलीज हुई है, जिसे लेकर उन्होंने लोगों से फिल्म देखना का अनुरोध किया है. उनके इस अनुरोध के बाद कई फिल्म मेकर, राजनेता ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने एक पोस्ट में कहा था, यहां तक ​​कि कोविड से पहले भी थिएटर की ऑडियन्स में भारी गिरावट आ रही थी, कोविड के बाद यह गंभीर रूप से और तेज हो गई है. कई थिएटर बंद हो रहे हैं और मुफ्त टिकट और कई उचित ऑफर के बाद भी दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट जारी है. लोगों से अनुरोध है कि वे सिनेमाघरों में फिल्में देखें और परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लें अन्यथा वे (थिएटर) टिक नहीं पाएंगे. 

'इसमें तेजी आएगी.. #जस्टटास्किंग'

कंगना (Kangana Ranaut) की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, राजनेता और फिल्ममेकर प्रकाश, (Prakash) जो अक्सर उनके बयानों पर कटाक्ष करते देखे जाते  हैं, उन्होंने कहा, “भारत को अभी हाल ही में 2014 में आजादी मिली है… कृपया इंतजार करें .. इसमें तेजी आएगी.. #जस्टटास्किंग.'' न केवल प्रकाश, बल्कि फिल्म निर्माता दीपा मेहता (Deep Mehta) ने भी हाल ही में इज़राइल और हमास में चल रहे संकट पर कंगना के हालिया बयान को अस्वीकार कर दिया था. कंगना (Kangana Ranaut)ने हाल ही में इजरायल के राजदूत नाओर गिलोन से मुलाकात की और राष्ट्र को अपना समर्थन दिया. कंगना ने इससे पहले अपनी फिल्म तेजस को लेकर एक वीडियो भी पोस्ट की थी. उन्होंने कहा था, ''दोस्तों, मेरी फिल्म तेजस कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई. जिसने भी ये फिल्म देखी है वो हमें खूब सराहना और आशीर्वाद दे रहा है.

ये भी पढ़ें-Ananya Pandey Birthday: अनन्या पांडे के बर्थडे पर क्या होगा आदित्य का सरप्राइज, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट लवकपल

  कंगना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

लेकिन दोस्तों कोविड 19 के बाद हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से उबर नहीं पाई है. 99% फिल्मों को दर्शक मौका ही नहीं देते. मैं जानती हूं कि आज के जमाने में हर किसी के पास मोबाइल फोन और घर में टीवी है. लेकिन सिनेमाघरों में सामुदायिक दृश्य शुरू से ही हमारी सभ्यता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है.  वहीं इससे बाद कंगना ने उन लोगों को जवाब दिया जो वीडियो पोस्ट करने के बाद से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “जो लोग मेरा बुरा चाह रहे हैं, उनका जीवन सदैव दुःखमय रहेगा क्योंकि उन्हें जीवन भर हर दिन मेरी महिमा देखनी होगी.''