logo-image

Kangana Ranaut ने एक्टर Dharmendra को लेकर दिया ऐसा बयान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक छोटा सा नोट भी लिखा है.

Updated on: 20 Jun 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली :


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने धाकड़ अंदाज के चलते जानी जाती हैं. वो इसी बेबाकी के चलते किसी को कुछ बोलने से डरती नहीं हैं. यही कारण है वो बेधड़क अंदाज से जीती हैं. एक्ट्रेस सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव हैं. तभी तो वो आए दिन चुनिंदा और धमाकेदार पोस्ट करती हैं. एक्ट्रेस की पोस्ट हमेशा ही उनके फैंस को हैरान करती है. कंगना ने बॉलीवुड के ही मैन यानि धर्मेंद्र (Dharmendra) की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. इसके साथ ही कंगना ने अपने जज्बातों को भी कुछ शब्दों में लिखा है. 

यह भी जानिए -  दुल्हन बनी शहनाज गिल, लोगों को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में लीजेंड एक्टर धर्मेंद्र की तस्वीर को साझा किया है. इस फोटो को देखकर आप समझ सकते हैं कि यह तस्वीर धर्मेंद्र जी के जवानी के समय की है.  साथ ही कंगना रनौत ने धर्मेंद्र की इस थ्रोबैक फोटो को सुंदरता का एक असीम उदाहरण बताया है.

इस बात में कोई दो राए नहीं है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के सबसे पहले हैंडसम हंक रहे हैं. अगर कंगना की बात करें तो साल 2007 में आई फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो में उन्होंने धर्मेंद्र जी के साथ काम किया था.