logo-image

Deepika से जुड़े इस सवाल पर Kangana का पारा हुआ हाई, लगा दी फटकार

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. जिसका नमूना उन्होंने हाल ही में पेश किया, जब उनसे दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल पूछा गया. कंगना ने करारा जवाब देते हुए पत्रकार को बैठ जाने के लिए कहा.

Updated on: 04 Feb 2022, 08:15 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर किसी-न-किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती नज़र आती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी बेबाकी का एक और नमूना सामने आया, जब उनसे दीपिका (Deepika Padukone) से जूड़ा सवाल पूछा गया. जिस पर कंगना भड़क उठी. साथ ही एक करारा जवाब देते हुए पत्रकार को बैठ जाने के लिए कहा. अब आप सोच रहे होंगे कि भला पत्रकार ने कंगना ने ऐसा कौन-सा सवाल पूछ लिया कि वो भड़क उठी, तो आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) अपने नए रिएलिटी शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) के लॉन्च पर पहुंची थी. जहां पत्रकारों ने हमेशा की तरफ उनसे ढेर सारे सवाल पूछे. इसी दौरान जब उनसे दीपिका से जुड़ी कंट्रोवर्सी को लेकर सवाल पूछा गया कि हाल ही में 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के प्रमोशन के दौरान दीपिका (Deepika Padukone) को उनकी 'हेमलाइन और नेकलाइन' को लेकर काफी खरी-खोटी सुनाई गई थी. इससे पहले कि पत्रकार अपने सवाल को पूरा कर पाते, कंगना ने उन्हें वहीं रोकते हुए कहा, “देखो, मैं यहाँ उन लोगों का बचाव करने के लिए हूँ, जो अपना बचाव खुद नहीं कर सकते. ठीक है? वह अपना बचाव कर सकती है. उनके पास सुविधा है, मंच है और मैं यहां उनकी फिल्म का प्रचार नहीं कर सकती. बैठ जाओ".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना (Kangana Ranaut) के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. जहां एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, कई नेटिजन्स ने इस बात पर कंगना को फटकार भी लगाई है. उनका कहना है कि इतना भी ऐटिट्यूड दिखाने की क्या जरूरत है. खैर, अगर बात करें इवेंट के दौरान कंगना के लुक की तो उन्होंने इस मौके पर व्हाइट कलर का शिमरी गाउन कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज़ और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था. 

वहीं, बढ़ें कंगना (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की तरफ तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'सीता', 'धाकड़', 'तेजस', 'इमली', 'टीकू वेड्स शेरू' का नाम शामिल है. दर्शकों को क्वीन की इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से है.