logo-image

Kangana Ranaut: मूवी माफियाओं पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, कहीं ये बड़ी बात

कंगना रनौत अक्सर विवादों का हिस्सा बनी रहती हैं, हाल ही में कंगना की प्रोडक्शन में बनी फिल्म टिक्कू वेड्स शेरू, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई है, जिसे लेकर कंगना का एक और बयान सामने आया है.

Updated on: 23 Jun 2023, 04:33 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत अक्सर विवादों का हिस्सा बनी रहती हैं, हाल ही में कंगना की प्रोडक्शन में बनी फिल्म टिक्कू वेड्स शेरू (Tikku Weds Sheru), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) अभिनीत फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई है, जिसे लेकर कंगना का एक और बयान सामने आया है, जिसमें कंगना ने आरोप लगाया है कि कुछ मूवी माफिया हैं. उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म को नुकसान पहुंचाने की  केशिश कर रहे हैं. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है. कंगना रनौत अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखती हैं, फिल्म टिक्कू वेड्स शेरू को लेकर मूवी माफिया नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. 


कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा 

कंगना रनौत अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखती हैं, फिल्म टिक्कू वेड्स शेरू को लेकर मूवी माफिया नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. फिल्म के खिलाफ पेड कैंपेन भी चलाया जा रहा है. मैं अपने फैंस से रिक्वेस्ट करती हूं कि किसी भी पेड रिव्यू पर न जाए, खुद से फिल्म को देखें या अपने फ्रेन्डस से ही रिव्यू के बारे में जाने. वहीं आगे कंगना ने लिखा, कुछ लोग मुझे मैसेज करके इस बात की जानकारी दे रहे हैं. फिल्म की शायरी लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं, जो मैने खुद से लिखी है.

'मूवी माफिया मेरे खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं'

कंगना ने आगे लिखा- मूवी माफिया मेरे खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं, वो फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए सब कुछ कर रहें है. फेक रिव्यू भी लिखवा रहे हैं. खैर ये सब छोड़िए, मेरी फिल्म टिक्कू वेड्स शेरू अमेजन प्राइम पर  स्ट्रीम कर रही है. आप खुद देख सकते हैं, और रिव्यू दे सकते हैं.  मूवी माफिया के फेक रिव्यू पर मत जाइए.

यह भी पढ़ें- Tiku Weds Sheru: कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू के प्रोमो में हुआ ऋतिक रोशन का जिक्र

अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं

कंगना की मेकिंग इस फिल्म में अवनीत कौर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है जो दो पॉजिटिव पर्सनालिटी वाले लोगों के बीच एज गैप के बारे में है, जो एक-दूसरे से एट्रेक्ट होते हैं. कंगना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही इमरजेंसी, तेजस और इमली में नजर आएंगी.