logo-image

Thalaivi Trailer: कंगना ने दिखाई चुलबुली जयललिता से 'अम्मा' बनने की कहानी

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लुक देखने लायक है. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के किरदार में कंगना काफी जच रही हैं

Updated on: 23 Mar 2021, 12:51 PM

highlights

  • कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज
  • कंगना आज अपना 34वां बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं
  • फिल्म में जे. जयललिता की कहानी दिखाई जाएगी

नई दिल्ली:

Thalaivi Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बर्थडे के खास मौके पर उनकी मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लुक देखने लायक है. तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) के किरदार में कंगना काफी जच रही हैं. ट्रेलर जे. जयललिता की चुलबुली जयललिता से 'अम्मा' बनने की कहानी दिखाई गई है. फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा एमजीआर के रोल में एक्टर अरविंद स्‍वामी नजर आ रहे हैं.

यह भी देखें: चौथी बार कंगना बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

ए एल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' के ट्रेलर को दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कंगना ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के अपने लुक को भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर खास तौर पर कंगना रनौत मौजूद रही हैं, उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी साथ दिखे. फिल्म के ट्रेलर रिलीज को यादगार बनाने के लिए ऐक्ट्रेस और फिल्म की टीम कोई कसर नहीं छोड़ है. ट्रेलर रिलीज से एक दिन पर कंगना ने अपने ट्रांस्फॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें कंगना की मेहनत साफ-साफ दिख रही है.

डायरेक्टर ए एल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' के सभी स्टार्स ने अपने ड्रीम प्रॉजेक्ट के लिए कड़ी मेहनत की है. कंगना रनौत ने फिल्म 'थलाइवी' के लिए भरतनाट्यम के गुर सीखने से लेकर तमिल भाषा और जयललिता के हाव-भाव को अपने आप मे हूबहू उतारने के लिए काफी मेहनत की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

फिल्म के लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था और बाद में फिर इसे घटाने के लिए काफी मेहनत की. इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत ने राजस्थान में अपनी अगली फिल्म 'तेजस' के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है. बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने शूटिंग लोकेशन से तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह हेलीकॉप्टर पर सवार नजर आ रही थीं. फिल्म 'तेजस' को सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं.