logo-image

कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का मोशन पोस्टर जारी, गूंजी कंगना की दमदार आवाज

इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी को दिखाया जाएगा. मोशन पोस्टर में कंगना दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं.

Updated on: 22 Mar 2021, 05:36 PM

highlights

  • कल जारी हो सकता है फिल्म का ट्रेलर
  • मोशन पोस्टर में कंगना की दमदार आवाज सुनाई दी
  • फिल्म के लिए कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक है. इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की बायोग्राफी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही जारी होने वाला है. जानकारी के मुताबिक 23 मार्च 2021 को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी करने से पहले इसका मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. मोशन पोस्टर को कंगना ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया.

मोशन पोस्टर में कंगना की आवाज में जयललिता को सम्बोधित करती कुछ लाइन्स भी हैं. मोशन पोस्टर में कंगना दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं. फिल्म थलाइवी के नए मोशन पोस्टर की एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है. जमाने के तानों को अनसुना कर अपने सपने की आवाज को बुलंद करनेवाली महान शक्शियत जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी के मोशन पोस्टर और फोटोज कंगना शेयर करने में काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें- संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्‍च करेंगे करण जौहर, सोशल मीडिया पर लगाई मुहर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने 20 किलो वजन बढ़ाया

कंगना ने 'थलाइवी' (Thalaivi) से जुड़ी हुईं कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में कंगना को जयललिता के तीन अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया. ये तस्वीरें ऐसी हैं जिसमे कंगना जयललिता के हर रूप को लेकर न्याय कर रही हैं, कंगना का ये जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ हैं.

तस्वीरों को ट्वीटर पर शेयर कर कंगना ने लिखा कि अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं कि कुछ ही वक्त में जयललिता की महान गाथा सबके सामने होगी #Thalaivi. इस किरदार के लिए मुझे 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसी वजन को घटाना, सबसे बड़ी चुनौती होगी.

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी को 25 इंटर्न्स की जरूरत, सोशल मीडिया पर निकाली वैकेंसी

जयललिता के 73वीं जयंती पर जारी हुआ था टीजर

बता दें कि इस फिल्म का टीजर फरवरी के आखिरी सप्ताह में जारी कर दिया गया था. टीजर को दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के 73वीं जयंती पर ही जारी किया गया था. इस टीजर में केवल डायलॉग है, जिसमें फिल्म की कोई झलक नहीं है. इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे, जो कि फिल्म में एमजीआर का रोल प्ले करेंगे. कंगना लंबे वक्त से इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही थीं.  जयललिता के किरदार के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई.