logo-image
लोकसभा चुनाव

Kangana Ranaut Nomination: ग्रीन साड़ी-मोतियों का हार पहन नामांकन भरने पहुंची कंगना रनौत, चुनाव में जीत की भरी हुंकार

Kangana Ranaut Loksabha Election: इस बार लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत भी भाजपा की ओर से प्रत्याशी बनकर खड़ी हुई हैं.

Updated on: 14 May 2024, 03:53 PM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Nomination: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सीधे तौर पर अब राजनीति में उतर चुकी हैं. एक्ट्रेस इस साल के लोकसभा चुनाव में सबसे पॉपुलर बीजेपी कैंडिडेट हैं. आज मंगलवार को एक्ट्रेस ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (Mandi Lok Sabha Seat) से अपना नामांकन दाखिल किया है. इस अवसर पर कंगना के साथ उनकी मां आशा रनौत और बहन रंगोली चंदेल भी मौजूद थीं. खास दिन के लिए कंगना हरे रंग की साड़ी में नजर आईं, उन्होंने हिमाचली टोपी भी पहनी थी. भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है. एक्ट्रेस मंडी में ग्रामीणों के बीच जोर-शोर से प्रचार-प्रसार कर रही हैं. 

ग्रीन साड़ी और मोतियों की माला पहनकर पहुंची कंगना
सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के नामांकन दाखिल करने की तस्वीरें सामने आई हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पूरे गाजे-बाजे के साथ पहुंचकर अपना पर्चा भरा था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हैं. ग्रीन कॉटन साड़ी और मोतियों की माला पहने कंगना एकदम क्लासी और रॉयल लुक में जंच रही थीं. नामांकन दाखिल करने के बाद एक्ट्रेस ने मंडी की जनता के नाम संदेश दिया. उन्होंने कहा, "आज मैंने मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है. मंडी से चुनाव लड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए गर्व की बात है... मैं इसमें सफल रही हूं." मुझे उम्मीद है कि बॉलीवुड और राजनीति के क्षेत्र में भी मुझे सफलता मिलेगी.''

मंडी की जनता तय करेगी मेरी जीत
कंगना ने अपनी चुनावी शुरुआत का श्रेय मंडी की जनता को दिया है. उन्होंने यह भी कहा, "मंडी के लोग और मेरे प्रति उनका प्यार मुझे यहां ले आया है. हमारे देश में महिलाएं हर क्षेत्र में अपनी पहचान बना रही हैं. कुछ साल पहले मंडी में भ्रूण हत्या की घटनाएं ज्यादा थीं. आज, मंडी की महिलाएं शिक्षित हैं और सेना, शिक्षा और राजनीति के क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं"

कंगना ने इस बार चुनाव में अपनी जीत की हुंकार भरी है. एक्ट्रेस ने दावा किया कि वो ये चुनाव जरूर जीतेंगी. उन्हें मंडी की जनता पर भरोसा है. एक्ट्रेस ने कहा कि, मैंने यहां की जनता के लिए बहुत काम किया है और भविष्य में भी करती रहूंगी. कंगना की बहन रंगोली ने भी उन्हें चुनाव में जीत की शुभकामनाएं दी हैं.