News Nation Logo

कंगना ई-मेल विवाद: क्राइम ब्रांच के ऑफिस से निकले ऋतिक रोशन, 2 घंटे हुई पूछताछ

ई-मेल विवाद को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमें में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) ने शनिवार को अपना बयान दर्ज कराया. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन से करीब दो घंटे तक पूछताछ की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Feb 2021, 04:45:10 PM
hrithik roshan

क्राइम ब्रांच के ऑफिस से निकले ऋतिक रोशन (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ई-मेल विवाद को लेकर कंगना रनौत (kangana ranaut) के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमें में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) ने शनिवार को अपना बयान दर्ज कराया. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन से करीब दो घंटे तक पूछताछ की. क्राइम ब्रांच के दफ्तर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कुछ नहीं कहा और मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधते नजर आए. इसके बाद अभिनेता ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचे. उन्हें फर्जी ईमेल आईडी मामले में 2016 की शिकायत के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए मुंबई पुलिस अपराध शाखा इकाई ने बुलाया है.

ऋतिक रोशन को क्राइम ब्रांच ने भेजा था समन, कंगना से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ विवाद मामले में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए मुंबई क्राइम ब्रांच आने के लिए कहा था. बीते साल के आखिर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan द्वारा चार वर्ष पहले दर्ज करवाए गए अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े मामले को अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित कर दिया गया था. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 2016 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें कहा था कि एक व्यक्ति उनके नाम पर एक ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनौत से कथित तौर पर बात करता है.

इस शिकायत के संबंध में मामला बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था. बता दें कि जब ये मामला अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित किया गया था तो उस वक्त कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर लिखा था, उसकी कहानी फिर से शुरू हो गई. हमारे ब्रेकअप और उसके तलाक के कितने साल हो चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है. किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है. बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ उम्मीद पाने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है. ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Feb 2021, 04:31:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.